पति की मौत के बाद नवविवाहिता की सर्प दंश से मौत

जनपद में नव विवाहित दंपत्ति की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया है। जहां पति की मौत के बाद पत्नी को जहरीले सर्प...

पति की मौत के बाद नवविवाहिता की सर्प दंश से मौत

महोबा। जनपद में नव विवाहित दंपत्ति की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया है। जहां पति की मौत के बाद पत्नी को जहरीले सर्प ने डस लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जवान बेटा और बहू की मौत से मां बदहवाश है।

यह भी पढ़े : कानपुर मंडल सहित पूरे उत्तर प्रदेश में सक्रिय हुआ मानसून

जनपद के श्रीनगर थाना क्षेत्र के बिलखी गांव निवासी धन्नी अहिरवार के पुत्र देशराज (25) का विवाह बीते 9 मई को पिपरामाफ गांव निवासी दुर्गा (22) के साथ हुआ था। शादी के बाद दोनों अपना जीवन हंसी खुशी व्यतीत कर रहे थे। बीते मंगलवार को कर्ज के बोझ तले दबे युवक देशराज ने कमरे में बंद कर फांसी लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जबकि बुधवार की रात मृतक की पत्नी दुर्गा को रात में जमीन में सोते समय जहरीले सर्प ने डस लिया, जिससे वह अचेत हो गयी। आनन-फानन में परिजनों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया,जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े : टायर फटने से चलता ट्रक बना आग का गोला, वीडियो बनाने में दो ट्रक आपस में टकराए

मृतक के चचेरे चाचा रामबाबू ने बताया कि देशराज का विवाह लगभग डेढ़ माह पहले हुआ था। देशराज के ऊपर गांव के साहूकारों का लगभग पांच लाख रुपये का कर्ज था, जिसको लेकर वह परेशान रहता था। मृतिका दुर्गा के हाथों की मेहंदी का रंग भी न उतरा था कि उसका सुहाग उजड़ गया, जिससे वह बदहवाश थी।

यह भी पढ़े : कमर्शियल गैस सिलेंडर 8.50 रुपये तक महंगा, नई दरें लागू

दोनों का एक साथ होगा अंतिम संस्कार

परिजनों के अनुसार मृतक देशराज का पिता धन्नी अहिरवार कानपुर में रहकर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं जो बीते दिन समय से नहीं पहुंच पाया, जिसके कारण बेटे का बुधवार को पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। उन्होंने बताया कि गुरुवार को बेटा और बहू दोनों का एक साथ पोस्टमार्टम हो रहा है। दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार करने की तैयारी है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0