बेटी के गर्भवती होने पर, शक में पडोषी 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या

हमीरपुर जिले में जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बेटी से अवैध संबंध होने के शक में पिता-पुत्र ने एक 65 वर्ष के बुजुर्ग की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। इलाज के दौरान झांसी मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को उसकी ...

बेटी के गर्भवती होने पर, शक में पडोषी 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या

हमीरपुर जिले में जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बेटी से अवैध संबंध होने के शक में पिता-पुत्र ने एक 65 वर्ष के बुजुर्ग की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। इलाज के दौरान झांसी मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। मेडिकल चौकी पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। आरोपी पिता-पुत्र फरार हैं।

यह भी पढ़े:भ्रष्टाचार के मामले में एक और इंस्पेक्टर फंसे,केस दर्ज

जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी मृतक रामआसरे कुशवाहा (65) पुत्र सुखलाल  के दामाद अरविंद कुशवाहा  ने बताया कि ससुर रामआसरे खेती किसानी करते थे। उनके गांव की 16 साल की एक लड़की गर्भवती हो गई। परिजनों ने एक जनवरी को गर्भपात करा दिया। आरोप लगाया कि बच्ची के पेट में पल रहा बच्चा रामआसरे का है।
जब हम लोगों को पता चला, तो गांव पहुंचे और अपने ससुर से बात की। उन्होंने साफ इन्कार कर दिया कि बच्चा उनका नहीं है। इसी बात को लेकर लड़की के परिवार वाले रंजिश रखने लगे थे। मृतक की पत्नी रामश्री ने बताया कि 21 जनवरी की सुबह नौ बजे उसके पति रामआसरे अपने घर के बाहर खड़े थे।

यह भी पढ़े:दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी छतरपुर से गिरफ्तार 

तभी लड़की का पिता व भाई कुल्हाड़ी लेकर आया और पति के ऊपर हमला कर दिया। इससे उनके गर्दन पर गंभीर चोट आ गई प्राथमिक उपचार के लिए सरीला ले गए, जहां से हालात गंभीर होने पर उरई ले गए। वहां से झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान पति ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया। सीओ आशीष यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट व मेडिकल रिपोर्ट के आधार सुसंगत धाराओं में कठोर कार्रवाई की जाएगी। आरोपी दोनों पिता-पुत्र फरार हैं।


यह भी पढ़े:जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की आंखों का इलाज हुआ या नहीं इस सवाल को टाल गए मंत्री जी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0