निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद बबेरु में कह गये निषादों का वोट खेवनहार

जनपद बांदा में बबेरू विधानसभा क्षेत्र के निषाद बाहुल्य क्षेत्र मरका में एक जनसभा को संबोधित करते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष..

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद बबेरु में कह गये निषादों का वोट खेवनहार

जनपद बांदा में बबेरू विधानसभा क्षेत्र के निषाद बाहुल्य क्षेत्र मरका में एक जनसभा को संबोधित करते हुए  निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने कहा कि इस बार इस क्षेत्र के प्रत्याशी अजय पटेल को जिताने के लिए निषादों का वोट खेवनहार साबित होंगे और निषादराज की सेना कमल खिलाएगी।

बबेरु विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मरका मुड़िया बाबा के सामने निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद ने भाजपा के संयुक्त प्रत्याशी अजय पटेल के समर्थन में एक आयोजित जनसभा में कहा कि मैं नेता नहीं हूं गरीब का बेटा हूं। अगर मेरी बात मान लिया तो आप के मान सम्मान में आंच नहीं आने दूंगा। किसी में कोई लड़ाई नहीं है ऐसी 80 हमारा है 20 प्रतिशत में बटवारा है।

यह भी पढ़ें - विकास के मुद्दे पर अपने ही घर में घिरी, अपना दल की अनुप्रिया पटेल

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद लगभग 1.40 बजे हेलीकॉप्टर से आये और अपने एक घंटे के भाषण में निषादों को खूब रिझाया। इस दौरान उनका भाजपा प्रत्याशी अजय पटेल व कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया और रामलला के मंदिर का चित्र देकर सम्मानित किया। उन्होने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकारों में भेदभाव, भ्रष्टाचार ,अत्याचार चरम में था।

उन्होने बीजेपी की सरकार बनने के बाद सबका साथ सबका विकास के नारे को फलीभूत करते हुए जिताने की अपील की और कहा किसी के बहकावे में न आकर भाजपा के पक्ष में मतदान करें। संचालन जिला महामंत्री विवेकानंद गुप्ता ने किया अध्यक्षता विधायक चंद्रपाल कुशवाहा ने की। इस मौके पर राष्ट्रीय मंत्री निषाद पार्टी मीसा निषाद, कैलाश निषाद, विजय पाल सिंह चेयरमैन बबेरु, सुधीर कुशवाहा, बच्चा सिंह,विश्वशेषर पांडे, सुखदेव वर्मा,  रामप्रकाश प्रजापति, शिव मूरत निषाद, राजा दीक्षित, पंकज द्विवेदी, राजा तिवारी अरुण सिंह पटेल आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - भाजपा प्रत्याशी का सघन जनसंपर्क जारी, विधायक बिहारी लाल आर्य के साथ राजीव ने मांगे वोट

यह भी पढ़ें - महोबा में नहीं उतर पाया काँग्रेसी स्टार प्रचारक का हेलीकॉप्टर, समर्थक हुये निराश

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2