उत्तर प्रदेश में फिल्में बनने से मुम्बई का टिकट हुआ आसान

फिल्म ‘मिल गया मेरा प्यार‘ का मुहूर्त शॉट रविवार को राजधानी में शूट हुआ। लव स्टोरी बेस्ड इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश..

उत्तर प्रदेश में फिल्में बनने से मुम्बई का टिकट हुआ आसान
फिल्म ‘मिल गया मेरा प्यार‘ (Movie 'Mil Gaya Mera Pyaar')

  • फिल्म ‘मिल गया मेरा प्यार‘ का मुहूर्त शॉट रविवार को हुआ राजधानी में शूट

फिल्म ‘मिल गया मेरा प्यार‘ का मुहूर्त शॉट रविवार को राजधानी में शूट हुआ। लव स्टोरी बेस्ड इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म की शूटिंग नवम्बर से शुरू होगी और अप्रैल तक फिल्म रिलीज हो जाएगी।

फिल्म के प्रोड्यूसर अर्पित अवस्थी ने बताया कि लगभग दो करोड़ के बजट में यह हिन्दी मूवी तैयार हो रही है। रोमांस से भरपूर इस फिल्म में लखनऊ के सीनियर अभिनेता डॉ. अनिल रस्तोगी के साथ-साथ मुख्य भूमिका में करिश्मा सक्सेना, आशू मालिक, वरुण जोशी, निशा सिंह, अनीता, हर्षित व शिवा दुबे दिखाई देंगे। डॉ. रस्तोगी ने कहा कि अब लखनऊ में शूटिंग होने से न केवल नए कलाकारों को काम मिल रहा है बल्कि मुम्बई का टिकट भी आसानी से प्राप्त हो जा रहा है।

यह भी पढ़ें - अब 'एक्शन हीरो' के रूप में नजर आयेंगे आयुष्मान खुराना

मुम्बई से आए मुख्य खलनायक का किरदार निभा रहे मशहूर कलाकार वरुण जोशी ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में वह हीरो बनने आएं थे लेकिन चेहरे और आंखों ने उन्हें विलेन बना दिया। लेखक सत्यदेव शर्मा ने कहा कि यह एक सुखद अंत वाली फिल्म है जिसमें एक रेल यात्रा के दौरान हीरो हिरोइन मिलते हैं और प्यार हो जाता है।

अभिनेत्री निशा सिंह ने कहा कि यह बहुत ही मनोरंजक लव स्टोरी है जिसमें मैं हीरो की बुआ का किरदार निभा रही हूं। मुहुर्त शॉट के अवसर पर अर्पित अवस्थी निर्माता, निर्देशक मोबीन वारसी, एसोसिएट डायरेक्टर वी बी संतोष कुमार, एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर रोहित मिश्रा एवं उमा देवी, कैमरामैन राजू धिमान के साथ कलाकार भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें - अक्षय कुमार और रकुलप्रीत ने पूरी की फिल्म 'प्रोडक्शन 41' की शूटिंग

यह भी पढ़ें - आर्यन खान केस पर रवीना टंडन का ट्वीट, लिखा - शर्मनाक राजनीति

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1