मायावती ने गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरा

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने देश में व्याप्त गरीबी, बढ़ती महंगाई एवं बेराेजगारी को लेकर...

मायावती ने गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरा

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने देश में व्याप्त गरीबी, बढ़ती महंगाई एवं बेराेजगारी को लेकर एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

यह भी पढ़ें - राजा देवी डिग्री कॉलेज में बीएड व एमएड के छात्र छात्राओं ने गाड़े मेधा के झंडे

मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि देश में व्याप्त गरीबी व पिछड़ेपन के लाचार जीवन में लोग महंगाई की मार झेल रहे हैं। इतना हीं नहीं बेरोजगारी से त्रस्त मेहनतकश लोग हर दिन आटा, दाल-चावल व नमक-तेल आदि के महंगे दाम को लेकर सरकार को कोसते रहते हैं। लेकिन सरकार इसका जवाब देने व उपाय ढूंढने के बजाए ज्यादातर खामोश बनी रहती है, ऐसा क्यों?

यह भी पढ़ें - UPSC के तर्ज पर पहली बार बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी के हुनरबाज में हुए मॉक इंटरव्यू, देखिए क्या बोले छात्र

आगे उन्होंने कहा कि आटा का दाम भी एक साल में काफी महंगा होकर लगभग 37 रुपये प्रति किलो तक पहुंच जाने से लोगों में बेचैनी, हताशा व निराशा है। ऐसे में सरकार को अपनी निश्चिन्तता व लापरवाही आदि त्यागकर, इसके समाधान के गंभीर उपाय में जी-जान से जुट जाना ही समय की सबसे बड़ी मांग।

यह भी पढ़ें - सीबीआई ने आबकारी नीति मे गडबडी करने वाले, इन सात आरोपियों के विरुद्ध चार्जशीट दाखिल की

मायावती ने कहा कि भारत जैसे विशाल आबादी वाले देश में यहां वर्षों से व्याप्त विचलित करने वाली गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई आदि अब असली राजनीतिक एवं चुनावी चिन्ता नहीं रही है, तब भी सभी सरकारों को इनके प्रति उदासीन बने रहकर देश की प्रगति व जनता की उन्नति में रोढ़ा बने रहना अनुचित व दुःखद।

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0