पीसीएफ गोदाम के पीछे लगी भीषण आग, कई हरे पेड़ जलकर राख

मौदहा नगर स्थित गल्ला मंडी परिसर के अंश भाग में आज पीसीएफ गोदाम के पीछे आज दोपहर के समय अज्ञात कारणों के..

पीसीएफ गोदाम के पीछे लगी भीषण आग, कई हरे पेड़ जलकर राख
फाइल फोटो

हमीरपुर, 

मौदहा नगर स्थित गल्ला मंडी परिसर के अंश भाग में आज पीसीएफ गोदाम के पीछे आज दोपहर के समय अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग की लपटों को देखकर मंडी सचिव, कर्मचारियों ने आनन फानन में फायर ब्रिगेड को सूचना दी कि यहां आग विकराल रूप धारण किये हुए है, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने 4 टैंकर पानी खर्च कर भीषण आग की लपटों पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में धीरे-धीरे बढ़ रहे किडनी के मरीज

नगर के गल्ला मंडी परिसर में आज सब्जी मंडी के उत्तर स्थित पीसीएफ गोदाम के पीछे लगी आग को देखकर स्थानीय मंडी सचिव व कर्मचारियों ने तत्काल फायर सर्विस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके में पहुंची फायर सर्विस ने चार टैंकर पानी खर्च कर पीसीएफ गोदाम में रखें 102 क्विंटल गेहूं को बचा लिया। अवगत हो कि दिन प्रतिदिन गर्म तापमान के चलते बिजली के तारों के कारण चिंगारियां निकलकर आग लगने का सबब बनती हैं।

जिससे कहीं जन हानि होती है तो कहीं धन हानि। लेकिन इन्हीं सब कारणों के चलते ही आज पीसीएफ गोदाम के पीछे आग लग जाने से स्थानीय मंडी कर्मियों के भी हाथ-पांव फूल गए क्योंकि पीसीएफ गोदाम में सरकारी खरीद किया हुआ 102 क्विंटल गेहूं रखा हुआ था लेकिन फायर सर्विस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और वहां पर रखा गेहूं बच गया। इस संबंध में फायर सर्विस प्रभारी सी0 बी0 सिंह ने बताया कि समय रहते सूचना मिल गई थी जिस पर कोई भी अप्रिय घटना होने से बच सकी। हालां कि आग से कई हरे पेड़ जल कर राख हों गए।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर जजी परिसर में 25 हजार के इनामी को पकड़ने गए सिपाही से वकील भिड़े

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड के छात्र छात्राओं के लिए बांदा से कोटा सीधी ट्रेन चलाने की मांग

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2