बालू के अवैध परिवहन व ओवरलोडिंग करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, 52 वाहन सीज

जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अवैध परिवहन व ओवरलोडिंग के विरुद्ध जनपद में कार्रवाई करने के लिए गठित किए गए टास्क फोर्स ने ...

बालू के अवैध परिवहन व ओवरलोडिंग करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, 52 वाहन सीज

बांदा,

जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अवैध परिवहन व ओवरलोडिंग के विरुद्ध जनपद में कार्रवाई करने के लिए गठित किए गए टास्क फोर्स ने जिले के अलग-अलग क्षेत्र में बालू के अवैध परिवहन व ओवरलोडिंग के मामले में कार्रवाई करते हुए 10 दिन में 52 वाहनों को सीज किया है। यह कार्रवाई 1 अगस्त से 10 अगस्त के बीच की गई।

यह भी पढ़ें-शादी का झांसा देकर 10 दिन तक महिला से किया बुरा काम, आरोपी को मिली ये कठोर सजा

इस कार्रवाई में उप जिलाधिकारी बांदा, उप जिलाधिकारी पैलानी, उप जिलाधिकारी अतर्रा द्वारा अपने अपने क्षेत्र में अवैध परिवहन के आरोप में एक एक वाहन सीज कर वाहनों को पुलिस अभिरक्षा में दिया गया। इसी तरह खान अधिकारी बांदा द्वारा अवैध परिवहन करते हुए 12 वाहनों को पकड़कर सीज किया गया। जबकि सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी बांदा द्वारा 17 वाहनों को सीज कर संबंधित थाने की अभिरक्षा में दिया गया है।

यह भी पढ़ें-अब जाम के झाम से मुक्तिः ऑटोमेटिक सिग्नल प्रणाली से लैस हुआ बांदा शहर का बाबूलाल चौराहा

इसी प्रकार पीटीओ बांदा द्वारा अवैध परिवहन के आरोप में 12 वाहन सीज किए गए और वाणिज्य कर अधिकारी द्वारा आठ वाहनों को सीज कर सभी वाहनों को संबंधित थानों के अभिरक्षा में दिया गया है। इस प्रकार गठित टास्क फोर्स द्वारा 10 दिन के दौरान बालू, मोरम व गिट्टी से अवैध परिवहन कर रहे 52 वाहनों को सीज किया है। यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। यह जानकारी जिला खान अधिकारी द्वारा दी गई है।

यह भी पढ़ें- डाकू ददुआ के बाद ठोकिया पर बनेगी वेब सीरीज, इरफान का बेटा बनेगा ठोकिया

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0