महोबा: बेटे की चाह में इसने पत्नी सहित दो बेटियों की निर्मम हत्या कर दी 

 शहर के मोहल्ला समद नगर में सोमवार की रात करीब दस बजे दिल दहला देने वाली घटना हुई। बेटा पैदा न होने पर शराब के नशे में पति ने पत्नी व दो ...

महोबा: बेटे की चाह में इसने पत्नी सहित दो बेटियों की निर्मम हत्या कर दी 

 शहर के मोहल्ला समद नगर में सोमवार की रात करीब दस बजे दिल दहला देने वाली घटना हुई। बेटा पैदा न होने पर शराब के नशे में पति ने पत्नी व दो बेटियों की पत्थर से कूंचकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मकान में बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया। आरोपी के पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को शवों को कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें- चित्रकूट से जल लेकर आ रहे कावड़ियों का एक शराबी से हुआ विवाद, कांवड़ियों ने काटा बवाल

गौरतलब है कि समदनगर निवासी देवेंद्र विश्वकर्मा जो कि कपड़ों की फेरी लगाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। सोमवार की शाम वह प्रतिदिन की तरह नशे की हालत में घर पहुंचा और पत्नी से विवाद करने लगा, जिसके बाद में दोनों के बीच मारपीट हो गई। इससे गुस्साए पति ने पत्नी राजकुमारी (35) का सिर पत्थर से कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मां को बचाने दौड़ीं दो पुत्रियों आरुषि (09) व सोनाक्षी (05) की भी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मकान के बाहर का ताला लगाकर मौके से फरार हो गया।काफी देर से कहासुनी की आवाजें सुनने जे बाद जब देवेंद्र का पिता ठाकुरदीन नीचे उतरा, तो उसे घटना की जानकारी हुई। शोर-शराबा मचाने पर पड़ोसी एकत्र हो गए और मकान में बाहर से लगा ताला तोड़ा। एसपी अपर्णा गुप्ता, अपर एसपी सत्यम, सीओ रामप्रवेश राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद जांच शुरू की गई।

यह भी पढ़ें-अब रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में,प्लास्टिक सर्जरी भी हुई संभव 

 पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता का कहना है कि पारिवारिक कलह में युवक ने घटना को अंजाम दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से सब कुछ स्पष्ट होगा। मौके पर फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम ने भी साक्ष्य एकत्रित किए हैं। साथ ही, आरोपी के पिता का बयान दर्ज किया गया है। घटना की जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी जासूस होने के शक में सीमा हैदर फिर हिरासत में, एटीएस कर रही है पूछताछ 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1