महोबा : आस्था का अपमान करने वाले डाक्टरों की गिरफ्तारी की मांग

धार्मिक भावनाओं को चोट पहुँचाने वाले सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कबरई के तत्कालीन अधीक्षक व डॉक्टर आदि की..

महोबा : आस्था का अपमान करने वाले डाक्टरों की गिरफ्तारी की मांग

धार्मिक भावनाओं को चोट पहुँचाने वाले सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कबरई के तत्कालीन अधीक्षक व डॉक्टर आदि की गिरफ्तारी की माँग को लेकर विश्व हिन्दू परिषद के जिला महामंत्री मयंक तिवारी के नेतृत्व में कलेक्टरेट में जोरदार तरीके से प्रदर्शन किया गया है। 

यह भी पढ़ें - महोबा की सीमा पटनहा सिंह लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए सुप्रीम कोर्ट में अधिवक्ता नियुक्त

बजरंग दल पदाधिकारियों द्वारा सौंपे गये ज्ञापन में कहा गया है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कबरई के अधीक्षक व डॉक्टर द्वारा देवी-देवताओं की पत्थर टॉल्स फोटो को गलत जगह स्थापित कराया है, इससे देवी देवताओं का अपमान हुआ है। मामले में बजरंग दल की तहरीर के आधार पर अधीक्षक व डॉक्टर के विरुद्ध धारा 295ए व 506 आइपीसी के तहत अभियोग दर्ज कराया गया था। आरोप है कबरई पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

बीते सोमवार को बजरंग दल के मयंक तिवारी, विपिन भदौरिया, मनोज शिवहरे, अनमोल द्विवेदी, रोहित शुक्ला, हिमांशु, मनोज रावत, शिवम दीक्षित, महेन्द्र, अमन, भारत वर्मा, कपिल कुशवाहा, रवि कुशवाहा, मानिकचन्द्र, पुष्पेन्द्र आदि ने सड़क पर उतरकर इंकलाब का नारा बुलन्द किया और कलेक्टरेट में जोरदार तरीके से प्रदर्शन किया। हालांकि बजरंग दल द्वारा दिये जाने वाले ज्ञापन को लेने से इंकार कर दिया गया। इससे बजरंगियों में खासा आक्रोश देखा गया।

यह भी पढ़ें - बंदी को थर्ड डिग्री देने के मामले में मानवाधिकार आयोग के आदेश पर 6 पुलिसकर्मियों पर हुई कार्यवाही

यह भी पढ़ें - भारतीय तटरक्षक बल के जवान अमर सिंह के पार्थिव शरीर का महोबा में किया गया अन्तिम संस्कार

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1