झांसी पहुंची सांसद डिम्पल उतरीं नीतीश कुमार के समर्थन में

मप्र में विधानसभा चुनाव के मतदान की तिथि जैसे जैसे नजदीक आ रही है...

झांसी पहुंची सांसद डिम्पल उतरीं नीतीश कुमार के समर्थन में

कहा, युवाओं में सेक्स एजुकेशन की हो जानकारी

झांसी। मप्र में विधानसभा चुनाव के मतदान की तिथि जैसे जैसे नजदीक आ रही है। विभिन्न दलों के स्टार प्रचारकों के दौरे तेजी से हो रहे हैं। सपा भी पूरी ताकत झोंक रही है। बीते रोज सपा सुप्रीमो व उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निवाड़ी में रोड शो के बाद शुक्रवार को मैनपुरी सांसद डिंपल यादव का भी निवाड़ी विधानसभा में रोड शो है।

उसके लिए गुरुवार शाम झांसी पहुंची मैनपुरी की सांसद डिंपल यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थन में बोलती नजर आईं। नीतीश कुमार के महिलाओं पर दिए गए विवादित बयान का समर्थन करते हुए सांसद डिंपल यादव ने कहा कि जिस तरह से देश की आबादी बढ़ रही है। उसको देखते हुए युवाओं में सेक्स एजुकेशन के साथ-साथ कॉन्ट्रासेप्टिव इस्तेमाल करने की जागरूकता जरूरी है।

यह भी पढ़े : बांदा : मेडिकल कॉलेज से गायब हुई महिला मरीज की, कैंपस में ही मिली लाश

डिम्पल देर शाम झांसी पहुंची थीं। मप्र में हो रहे विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का आईएनडीआईए के साथ गठबंधन की भूमिका पर सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा कि जरूरत पड़ने पर गठबंधन में समाजवादी पार्टी ही ईमानदारी से सबका साथ देती है। इतिहास उठाकर देख लो जरूरत पड़ने पर सपा ने सदा कांग्रेस का साथ दिया है। इस बार भी सपा साथ देगी। उन्होंने कहा कि मप्र के चुनाव में समाजवादी पार्टी सीमित सीटों पर मगर पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ने का प्रयास कर रही है। उन्हें उम्मीद है कि सपा को चुनाव में बड़ी सफलता मिलेगी।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : फीमेल डॉग ‘चटनी’ ने दिया नौ पिल्लों को जन्म, जश्न में 400 लोगो ने उडाई दावत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0