ललितपुरः कोयला से भरी मालगाड़ी कपलिंग टूटने से दो भागों में बंटी, बडा हादसा टला

 धौर्रा रेलवे स्टेशन के रेलवे गेट संख्या 319 पर बुधवार की देर शाम को बीना से ललितपुर की ओर जा रही कोयला से भरी...

ललितपुरः कोयला से भरी मालगाड़ी कपलिंग टूटने से दो भागों में बंटी, बडा हादसा टला

 धौर्रा रेलवे स्टेशन के रेलवे गेट संख्या 319 पर बुधवार की देर शाम को बीना से ललितपुर की ओर जा रही कोयला से भरी मालगाड़ी के इंजन से करीब पांच बोगी के बाद कपलिंग अचानक से टूट गई, जिससे मालगाड़ी दो भागों में बंट गई। जिससे रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने पर रेलवे अधिकारी व स्टाफ मौके पर पहुंच गए और कपलिंग जोड़ी गई। इससे करीब आधा घंटे तक मालगाड़ी खड़ी रही।

यह भी पढ़ें हमीरपुरः दूसरे समुदाय केे युवक से प्रेम विवाह करने कचहरी पहुंची युवती मच गया हंगामा

धौर्रा रेलवे स्टेशन के रेलवे गेट संख्या 319 पर बुधवार की देर शाम को बीना से ललितपुर की ओर जा रही कोयला से भरी मालगाड़ी के इंजन से करीब पांच बोगी के बाद कपलिंग अचानक से टूट गई, जिससे मालगाड़ी दो भागों में बंट गई। यह देख चालक ने कुछ ही आगे धौर्रा स्टेशन के पास मालगाड़ी को रोक दिया और इसकी जानकारी स्टेशन मास्टर को दी।

यह भी पढ़ें- झांसी में मेडिकल तिराहे से कोछा भांवर के बीच बनेगा 1.03 किमी लंबा फ्लाई ओवर

जिस पर कंट्रोल रूम को एवं मंडलीय अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। जिस पर स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मालगाड़ी के इंजन वाले हिस्से को गेट के पास पीछे की ओर ले जाकर कपलिंग को जोड़ने के बाद ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया गया। जिस पर अधिकारियों ने राहत की सांस ली। वहीं गेट के पास कपलिंग टूटने से रेलवे गेट भी उतने समय के लिए बंद रहा, जिससे वाहनों का आवागमन बाधित रहा

यह भी पढ़ेंहमीरपुरः 12 दिनों से गायब महिला का कंकाल सरसों के खेत में पड़ा मिला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0