झांसी : फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हुई लूट का खुलासा, पांच गिरफ्तार

नवाबाद थाना क्षेत्र के कोछाभांवर में विगत दिनों फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हुई लाखों रुपये के लूटकांड की घटना का...

झांसी : फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हुई लूट का खुलासा, पांच गिरफ्तार

झांसी। नवाबाद थाना क्षेत्र के कोछाभांवर में विगत दिनों फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हुई लाखों रुपये के लूटकांड की घटना का खुलासा हो गया। पुलिस ने लूटकांड में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की रकम सहित घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली है। घटना की साजिश पूर्व में कंपनी में कार्य कर चुके एक कर्मचारी ने की थी।

यह भी पढ़े : चित्रकूट इंटर कॉलेज के लाल यमुना प्रसाद ने कर दिया कमाल

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने शनिवार को पुलिस लाइन सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि 18 अप्रैल को कोछाभांवर के पास सोनाटा माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी केके पुरी कॉलोनी निवासी दीपक के साथ बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए बैग में रखे 08 लाख 61 हजार रुपये, दस्तावेज लूट लिए थे।

नवाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस घटना का पर्दाफाश करने के लिए एसएसपी ने स्वाट और नवाबाद की टीम को लगाया था। स्वाट और नवाबाद पुलिस ने मोबाइल फोन लोकेशन और अन्य पूछताछ के दौरान अहम सुराग हासिल किए थे। आज दोनों टीमों को सूचना मिली की फाइनेंस कर्मचारी से लूटपाट करने वाले बदमाश कानपुर रोड स्थित फ्लाई ओवर ब्रिज के नीचे खड़े हुए हैं। दोनों टीमों ने मौके पर पहुंच कर घेराबंदी करते हुए पांच शातिर बदमाशों को दबोच लिया।

यह भी पढ़े : सुरभि ने यूपी बोर्ड की कक्षा 12 में प्रदेश में आठवीं पोजीशन लाकर बाँदा का बढ़ाया मान

पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम टीकमगढ़ निवासी अंकित अहिरवार, मऊरानीपुर के रोनी निवासी आशिक वर्मा, दशरथ अहिरवार, विशाल बरार व सागर वर्मा बताए। पुलिस ने इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त दो बाइक बरामद कर ली। पूछताछ में जानकारी हुई की इस घटना का ताना बाना पूर्व में कंपनी में कार्य करने वाले मध्यप्रदेश के जिला टीकमगढ़ ग्राम पलेरा निवासी रोहित अहिरवार ने बुना था।

यह भी पढ़े : उप्र बोर्ड परीक्षा परिणाम : हाईस्कूल में 89 और इंटरमीडिएट में 82.60 प्रतिशत विद्यार्थी उत्तीर्ण

रोहित ने अपने साथियों के साथ पूरी घटना को अंजाम देने के लिए योजना बनाई थी। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटी गई रकम 06 लाख 38 हजार रुपये, पैन कार्ड, आधार कार्ड, बैंक पास बुक आदि बरामद कर ली है। पुलिस रोहित की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0