झाँसी : चार चोर गिरफ्तार बाकी की तलाश

4 सितंबर को रमेश चंद्र यादव टोड़ी फतेहपुर निवासी के घर हुई चोरी की सूचना पर थाने में अज्ञात के विरुद्ध एक अभियोग पंजीकृत कराया गया था...

झाँसी : चार चोर गिरफ्तार बाकी की तलाश

इस घटना के अनावरण के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने निर्देश दे रखे थे, टोड़ी फतेहपुर थाना पुलिस और एसओजी टीम अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार गश्त कर रही थी। तभी मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की ग्राम बगरौनी से पहले नहर पुलिया के पास अभियुक्त श्रीकांत, उदयभान, श्रीमती श्याम देवी और आलोक राजपूत खड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री योगी की अपील 'मेरी नई शिक्षा नीति प्रतियोगिता' में कराएं पंजीकरण

शीघ्र ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की और चारों अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया, अभियुक्तों के पास से लगभग 90.51 ग्राम सोने के जेवरात जिसकी कीमत लगभग 4.7 लाख आंकी जा रही है। 710 ग्राम चांदी के जेवरात जिसकी कीमत लगभग ₹42000 आंकी गई इसके साथ एक टाटा टियागो कार, अपाचे मोटरसाइकिल, एक सिलाई मशीन, 315 बोर के 2 अवैध तमंचे 7 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। गहन पूछताछ पर अभियुक्तों ने बताया थाना टोडी फतेहपुर के ग्राम रेवन में उन्होंने ही चोरी की घटना को अंजाम दिया था और चोरी से मिले पैसों से कार, मोटरसाइकिल एवं सिलाई मशीन खरीदी थी आरोपी गणों के 3 साथी अभी फरार हैं जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है।

यह भी पढ़ें : मिष्ठान विक्रेताओं को राहत : खुली मिठाई पर निर्माण व खराब होने की तिथि अनिवार्य नहीं

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर पार्क बुन्देलखण्ड में बनेगा

अपराधी श्रीकांत, उदय भान और आलोक राजपूत का लंबा आपराधिक इतिहास है। अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम ने सर्विलांस सेल प्रभारी आशीष मिश्रा, एसओजी प्रभारी शैलेंद्र सिंह, थानाध्यक्ष टोडीफतेहपुर राजपाल सिंह, उपनिरीक्षक त्रिदीप, उपनिरीक्षक नरेंद्र कुमार, आरक्षी दुर्गेश चौहान, आरक्षी मनोज कुमार, आरक्षी योगेंद्र चौहान, आरक्षी प्रदीप सेंगर, आरक्षी शैलेंद्र सिंह, आरक्षी पदम गोस्वामी, आरक्षी सतपाल सिंह, आरक्षी चंद्रशेखर, आरक्षी सुशील सरोज और आरक्षी कृष्णकांत सम्मिलित रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0