जालौन : दबंगाें ने उधार के पैसा न देने पर वृद्ध को पीट-पीट किया मरणासन्न

जनपद में कैलिया थाना क्षेत्र में उधार के पैसे न चुका पाना एक वृद्ध को भारी पड़ गया...

जालौन : दबंगाें ने उधार के पैसा न देने पर वृद्ध को पीट-पीट किया मरणासन्न

जालौन। जनपद में कैलिया थाना क्षेत्र में उधार के पैसे न चुका पाना एक वृद्ध को भारी पड़ गया। दबंगों ने वृद्ध को लाठी से पीटते-पीटते मरणासन्न कर दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वृद्ध को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पीड़ित के परिजन की शिकायत पर घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

यह भी पढ़े : कानपुर : पुलिस भर्ती परीक्षा के मद्देनजर प्रतिबंधित रहेंगे वाहन, मेट्रो कार्य भी रहेंगे ठप

कैलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हिगुंटा गांव में रहने वाले लक्ष्मी प्रसाद ने गांव के ही साकेत से 50 हजार रुपये उधार लिए हुए थे। बुधवार सुबह 50 हजार रुपये देने वाले साकेत और उसके घर के राकेश, यशपाल, फूल सिंह, जितेंद्र, राम खिलौने तथा बाबूराम उसे मिल गए। जहां उधार के रुपये चुकाने के लिए कहा, जिस पर लक्ष्मी प्रसाद ने यह कहकर मना कर दिया कि अभी उसके पास रुपये नहीं है। जल्द ही वह दे देगा। इस पर साकेत और राकेश ने उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। जिसका वृद्ध लक्ष्मी प्रसाद ने विरोध किया, तो साकेत, राकेश ने अपने घर के अन्य सदस्य यशपाल, फूल सिंह, जितेंद्र, राम खिलौने तथा बाबूराम के साथ मिलकर उसकी लाठी और डंडे से पिटाई शुरू कर दी।

इसकी जानकारी मिलते ही लक्ष्मी प्रसाद के घर के लोग मौके पर पहुंचे। तब तक मारपीट करने वाले भाग गए। इस सूचना पर कैलिया थाने के प्रभारी राजीव कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायल वृद्ध को तत्काल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोंच में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने के कारण उन्हें उरई से हायर सेंटर झांसी के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़े : रेलवे बोर्ड की अध्यक्ष ने महाकुम्भ के कार्यों का लिया जायजा

कैलिया थाना प्रभारी राजीव बैस का कहना है कि रुपए के लेनदेन को लेकर वृद्ध से मारपीट की गई है। फिलहाल मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0