झांसी से लापता जेई ग्वालियर में एक मकान से बरामद

थाना कोतवाली पुलिस ने बुधवार से लापता मनरेगा में तैनात जूनियर इंजीनियर (जेई) को शुक्रवार को ग्वालियर..

झांसी से लापता जेई ग्वालियर में एक मकान से बरामद

थाना कोतवाली पुलिस ने बुधवार से लापता मनरेगा में तैनात जूनियर इंजीनियर (जेई) को शुक्रवार को ग्वालियर से बरामद कर लिया। हालांकि उसका अपहरण हुआ था या फिर वह स्वयं की इच्छा से गया था, इसको लेकर पुलिस तथ्य  जुटा रही है। 

एसपी नगर विवेक त्रिपाठी ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए बताया कि बंगला घाट निवासी हरीशंकर वर्तमान में जालौन जिले के पिरौना में मनरेगा में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात है।

कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम के संयुक्त प्रयास से ग्वालियर से बरामद कर लिया गया है। ग्वालियर के सेवा नगर स्थित ब्रजेश साहू के मकान से मोबाइल की लोकेशन के आधार पर बरामद किया है। मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें - IRCTC 10 मार्च से कराएगा इन 06 ज्योतिर्लिंगों का दर्शन, बुकिंग शुरू, देखिये यहाँ

गौरतलब है कि हरीशंकर ड्यूटी पर जाने के लिए प्रतिदिन अपने घर से बाइक से बस स्टैंड पहुंचकर एक मित्र के यहां बाइक खड़ी करने के बाद बस से पिरौना जाता था।

बुधवार की सुबह वह ड्यूटी के लिए घर से निकला, लेकिन देर रात नहीं लौटा। मोबाइल स्वीच ऑफ बताने पर परिजन चिंतित हो गए। रात भर खोजबीन के बाद भी पता नहीं चल सका।

पूछताछ में पता चला कि वह पिरौना ड्यूटी पर भी नहीं पहुंचे। इससे परिजन किसी अनहोनी की आशंकाओं से घबरा गये और बीते गुरुवार को भाई बृजेंद्र कुमार की लिखित सूचना पर कोतवाली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर की।

यह भी पढ़ें - अब ट्रेनों में ऑटोमेटिक गेट लगने से नहीं होगी दुर्घटनाएं

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0