चित्रकूट : शराब के नशे ने धुत बारातियों ने कि जमकर हर्ष फायरिंग 2 की मौत 2 घायल

चित्रकूट के राजापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बरात में हर्ष फायरिंग के दौरान चार लोगों को लगी गोली। जिसमें 2 लोगों की मृत्यु हो गई..

चित्रकूट : शराब के नशे ने धुत बारातियों ने कि जमकर हर्ष फायरिंग 2 की मौत 2 घायल
फाइल फोटो

चित्रकूट के राजापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बरात में हर्ष फायरिंग के दौरान चार लोगों को लगी गोली। जिसमें 2 लोगों की मृत्यु हो गई और 2 घायल हैं। एक आरोपी को बंदूख के साथ राजपुर पुलिस ने गिरिफ्तार किया। रैपुरा थाना क्षेत्र के इटावा महुलिया गांव से शिवम भैया यादव पुत्र अवसरी के घर बारात राजापुर थाना के गांव अतरसुई के मजरा नोनगर गई थी  देर रात्रि जयमाला के समय राम लखन और रामकरण यादव हर्ष फायरिंग करने लगे।

यह भी पढ़ें - तम्बाकू खाने के बहाने पडोसी दबंग बुजुर्ग महिला घर में घुसा, किया बलात्कार

गोलियों की गड़गड़ाहट से पूरा गांव सहम गया। वहां स्थित ग्रामीणों ने बताया कि लगभग 15 मिनट धुआंधार हर्ष फायरिंग होती रही। बाद में कंपटीशन के फायरिंग की जिससे राम लखन और रामकरण को गोली लग और बारात के ही रामफल व रामलाल घायल हो गए। इसी प्रकरण में राजापुर थाना प्रभारी अवधेश मिश्रा ने बताया कि अतरसुई के मजरा की घटना है । हर्ष फायरिंग के दौरान हुई है।

बंदूक में कारतूस लोड करते समय यह हादसा हुआ है जिसमें 2 की मृत्यु हो गई है और 2 लोग घायल हो गए हैं पुलिस ने बबली को राइफल बंदूख के साथ गिरफ्तार कर लिया है दूसरे की तलाश जारी है। जांच पड़ताल में जुटी है।बारात जयमाला के बीच से लौट आई है  हर्ष फायरिंग के आरोपियों को बक्सा नही जाएगा जल्द गिरिफ्तार कर जेल भेजा जाएगा साथ ही बारात में मौजूद सभी शास्त्र निरस्त कराए जाएंगे।

यह भी पढ़ें - बांदा की महिला को छेड़छाड़ के बाद चलती ट्रेन से फेंकने वाला गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - खजुराहो को मिली एक और नई ट्रेन, फूलों से सजाकर केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने किया रवाना

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2