तम्बाकू खाने के बहाने पडोसी दबंग बुजुर्ग महिला घर में घुसा, किया बलात्कार

रेढर थाना क्षेत्र के एक गांव के दबंग पडोसी ने संघ परिवार से जुडी बुजुर्ग महिला के घर पहुंच कर उससे तंम्बाकू खाने को मांगी..

तम्बाकू खाने के बहाने पडोसी दबंग बुजुर्ग महिला घर में घुसा, किया बलात्कार
फाइल फोटो

जालौन,

रेढर थाना क्षेत्र के एक गांव के दबंग पडोसी ने संघ परिवार से जुडी बुजुर्ग महिला के घर पहुंच कर उससे तंम्बाकू खाने को मांगी। इस पर  जैसे ही महिला तम्बाकू लेने अंदर कमरे में गई। दबंग ने कमरे की सिटकनी लगा दी। महिला का पति घर पर नही था अकेली बुजुर्ग महिला को दबंग लाखन सिंह ने दबोच लिया और उसके साथ बलात्कार किया। 

यह भी पढ़ें - बांदा की महिला को छेड़छाड़ के बाद चलती ट्रेन से फेंकने वाला गिरफ्तार

महिला मदद के लिए चीखी लेकिन पडोस के मंदिर मे अखण्ड रामायण का पाठ होने के कारण महिला की चीख पुकार घर के बाहर गांव वाले नही सुन सके। घटना सोमवार  दोपहर 2 बजे की है। पति के शाम को घर वापस आने पर बुजुर्ग महिला उम्र लगभग 65 वर्ष ने रो रो कर अपने साथ पडोसी दबंग व्दारा किऐ गऐ दुराचार की घटना बताई।  इसके बाद पति पत्नी रेढर थाना गए। जहा पुलिस ने तो रिपोर्ट लिखी न मेडिकल कराया उल्टा मामले की लीपा,पोती मे जुट गई।

बुजुर्ग महिला चूंकि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक पदाधिकारी की रिश्तेदार है, इसलिए इस घटना और रेढर पुलिस की कार गुजारी से नाराज संघ का एक प्रतिनिधि मंडल आज को अपरान्ह पुलिस अधीक्षक रवि कुमार से मिला तथा घटना के बारे मे पूरी जानकारी दी। साथ ही रैढर थाना पुलिस के पीडिता को न्याय दिलाने की जगह  मामले की लीपा,पोती मे जुटी रही।  इस घटना से नाराज एस पीरवि कुमार ने रेढर थानाकी पुलिस को पीडिता की रिपोर्ट दर्ज कर मेडिकल कराने के साथ दबंग दुराचारी के विरुध्द कठोर कानूनी कार्यवाई करने के आदेश दिए है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : सर्राफा व्यवसायी शैलेश जड़िया की मौत का सच सुसाइड नोट से आया सामने

यह भी पढ़ें - खत्म होने वाली है इंतजार की घड़ियां, चित्रकूट एयरपोर्ट का रनवे तैयार, अब उड़ान का इंतजार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2