एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या के मामले में, सपा का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिला

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल जिले के गिरवा...

एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या के मामले में, सपा का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिला

बांदा, 
पुलिस पर लगाया परिवार के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार का आरोप
 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल जिले के गिरवा थाना अंतर्गत बड़ोखर बुजुर्ग गांव पहुंचा। जहां पिछले माह एक ही परिवार के 4 लोगों की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस द्वारा अभी तक खुलासा न किए जाने और पीड़ित परिवार को प्रताड़ित करने के मामले में प्रतिनिधिमंडल ने मृतक के पुत्र व परिवार के अन्य लोगों से मुलाकात कर बातचीत की।

यह भी पढ़ें-दतिया से जल्द नियमित हवाई सेवा, पहले चरण में खजुराहो के लिए छोटे विमान उड़ान भरेंगे

बताते चलें कि बड़ोखर बुजुर्ग गांव में एक ही परिवार की चार लोगों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा इस मामले में हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है बल्कि पीड़ित परिवार को ही पुलिस द्वारा प्रताड़ित कर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। प्रतिनिधिमंडल में शामिल समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव देवेश शाक्य, प्रदेश सचिव अमरनाथ मौर्य , बबेरू विधायक विशंभर सिंह यादव, कर्वी चित्रकूट विधायक अनिल प्रधान के अलावा बांदा सदर से प्रत्याशी रही पूर्व मंत्री विवेक सिंह की पत्नी मंजुला विवेक सिंह, जिला अध्यक्ष मधुसूदन कुशवाहा पूर्व जिला अध्यक्ष इम्तियाज खान, राकेश राजपूत आदि ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती मृतक के पुत्र बालेंद्र से मुलाकात कर उसका हाल-चाल जानकर उसके साथ हुई पुलिस प्रताड़ना पर रोष व्यक्त किया। साथ ही प्रतिनिधिमंडल ने ग्राम वासियों के साथ पुलिस द्वारा मारपीट कर दहशत फैलाने तथा महिलाओं के साथ पुलिस द्वारा मारपीट व दुर्व्यवहार करने पर सरकार व प्रशासन की नाकामी का आरोप लगाते हुए घटना का अभी तक खुलासा न करने पर सवाल खड़े किए।

यह भी पढ़ेंचंबल एक्सप्रेस का दो साल बाद इस रेलवे स्टेशन पर फिर हुआ स्टाप

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि पूरे मामले की रिपोर्ट तैयार करके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेजकर घटना की उच्चस्तरीय जांच कराने का अनुरोध कर न्याय दिलाने की मांग की जाएगी। इस मौके पर नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन मोहन साहू, बबेरू नगर पंचायत के चेयरमैन सूर्यपाल यादव, किरण यादव प्रदेश महासचिव महिला सभा, रामपाल प्रजापति एजाज खान, विवेक बिंदु तिवारी राजेश शिवहरे, हरिश्चंद्र सोनकर, मुन्ना पटेल, शरद यादव, लालमन यादव ,विदित त्रिपाठी, पुष्पेंद्र श्रीवास्तव, नंदकिशोर यादव, राजा भैया वर्मा, कल्लू चौहान आमिर खान आदि पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें- बांदाः पूर्व प्रधानाचार्य के घर में घुसकर मारपीट व लूटपाट के मामले में कोर्ट ने सब इंस्पेक्टर को भेजा जेल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0