झांसी : आपसी विवाद में दोस्त ने हथोड़ी मारकर की दो भाइयों की हत्या, गिरफ्तार

थाना सीपरी बाजार क्षेत्र में आपसी विवाद में हथौड़ी से मारकर दो सगे भाइयों की हत्या की है। पुलिस ने त्वरिक कार्रवाई करते..

झांसी : आपसी विवाद में दोस्त ने हथोड़ी मारकर की दो भाइयों की हत्या, गिरफ्तार
झाँसी पुलिस (Jhansi Police)

थाना सीपरी बाजार क्षेत्र में आपसी विवाद में हथौड़ी से मारकर दो सगे भाइयों की हत्या की है। पुलिस ने त्वरिक कार्रवाई करते हुए हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया है। काशीराम आवास कॉलोनी के ब्लॉक नम्बर-32 में दो भाइयों की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। प्रभारी निरीक्षक ने घटनास्थल पर की जांच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

आसपास के लोगों से पुलिस को जानकारी मिली कि दिनेश कुशवाहा अपने बड़े भाई ओम बाबू के साथ काशीराम कॉलोनी में रहता था। दोनों अविवाहित हैं। बीती आठ नवम्बर की शाम करीब तीन बजे दिनेश कुशवाहा को उसके दोस्त महेंद्र के साथ घर में जाते हुए देखा गया था। मृतक नशे का आदी था।

यह भी पढ़ें - बाँदा : ट्रांसफार्मर के एंगेल में लटक कर सफाई कर्मी ने फांसी लगाई

पुलिस ने दिनेश के दोस्त महेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो जानकारी हुई कि घटना के दिन वे लोग साथ में बैठकर दारू पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े में उसने दिनेश का सिर दीवार में मार दिया फिर हथौड़ा से उसकी गर्दन पर वार कर मकान में ताला लगा दिया।

इसके बाद ऊपर कमरे में सो रहे दिनेश के बड़े भाई ओमबाबू के सिर पर हथौड़ा मारा और कमरे को बाहर से ताला मारकर फरार हो गया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा ने बताया कि दिनेश और ओम बाबू का कत्ल उसके मित्र महेंद्र ने हथोड़ा मारकर किया था। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपित के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - दो युवकों द्वारा मोबाइल में दी जा रही धमकी से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद

यह भी पढ़ें - बॉक्स ऑफिस में फिल्म अन्नाथे और फिल्म सूर्यवंशी का जलवा

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1