बांदा : देवी जी के इस शस्त्र से पति ने अपनी पत्नी की ले ली जान

पति पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद गुस्से में पति ने घर के समीप स्थित देवी मंदिर से देवी जी का शस्त्र सांग उठाकर पत्नी की गर्दन पर हमला कर...

बांदा : देवी जी के इस शस्त्र से पति ने अपनी पत्नी की ले ली जान

पति पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद गुस्से में पति ने घर के समीप स्थित देवी मंदिर से देवी जी का शस्त्र सांग उठाकर पत्नी की गर्दन पर हमला कर दिया। जिससे पत्नी लहूलुहान होकर गिर पड़ी और उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के बल्लान गांव में शनिवार को तड़के हुई।

यह भी पढ़ेंबुंदेलखंड के कलाकारों का धमाकेदार वीडियो सॉन्ग, '4 पेग' ने मचा दी धूम 

थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बल्लान चक्की पुरवा निवासी मीरा (45) पत्नी सूरज बली को उसके ही पति ने शनिवार को तड़के 4 बजे किसी बात को लेकर देवी मंदिर में रखी लोहे की सांग उठाकर हमला कर दिया। जिससे पत्नी की घटनास्थल पर मौत हो गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में परिजनों का कहना है कि आरोपी पति सूरजबली पुत्र मुन्ना वर्मा काफी दिनों से मानसिक रूप से विक्षिप्त है जिसने आज पत्नी से हुए विवाद के बाद उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- झाँसी रेल मंडल के सांसदों की महाप्रबंधक के साथ हुई बड़ी बैठक, स्टेशनों के बदलेंगे नाम

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता अवधेश राय हत्याकांड में बड़ा फैसला, ताउम्र जेल में रहेगा मुख्तार अंसारी

वही इस बारे में मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि आज तड़के लगभग 4 बजे मीरा की उसी के पति सूरजबली ने देवी जी के मंदिर से लाए गए औजार (लोहे की सांग) से हत्या कर दी। पता चला है कि उनके 5 बच्चे हैं आरोपी पति शराब पीने का आदी है। इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच आए दिन झगड़े और मारपीट की घटनाएं होती रहती हैं। आज सुबह 4 बजे जी इसी बात को लेकर हुए झगड़े के दौरान ही पति मंदिर से लोहे की नुकीली सांग उठा लाया और इसी सांग से पत्नी के गले में वार कर दिया। जिससे वह रक्तरंजित हो गई, कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर हम मौके पर पहुंचे घटना स्थल का जायजा लिया। फॉरेंसिक टीम ने सैंपल लिए है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना की एफआईआर भी दर्ज कर दी गई है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0