पुलिस का दिखा मानवीय चेहरा, विकलांग महिला को दिया सहारा

मंगलवार को जनपद की तहसील मऊरानीपुर में आयोजित तहसील समाधान दिवस में पुलिस का मानवीय चेहरा देखने को मिला..

पुलिस का दिखा मानवीय चेहरा, विकलांग महिला को दिया सहारा

मंगलवार को जनपद की तहसील मऊरानीपुर में आयोजित तहसील समाधान दिवस में पुलिस का मानवीय चेहरा देखने को मिला। जहां फरियाद के लिए आई एक विकलांग महिला को कुछ महिला सिपाहियों द्वारा सहारा दिया गया।

यह तब हुआ जब महिला अपने पैरों पर चल नहीं सकती लेकिन जैसे ही सूचना मिली कि तहसील समाधान दिवस में अधिकारियों को आना है तो वह अपनी पीढ़ा भूलकर तहसील दिवस में शामिल होने दौड़ी चली आई।

मामला मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम भकौरा का है। जहां रहने वाली एक विकलांग महिला मंगलवार को मऊरानीपुर में आयोजित हुए तहसील समाधान दिवस में पहुंची।

यह भी पढ़ें - बिना कांटा लगे बालू भरे ट्रकों का चालान करने पर चालको का गुस्सा फूटा

जहां उसने शिकायत करते हुए बताया कि उसने गांव के एक सचिव के पास कुछ पैसे जमा करने के लिए दिए थे लेकिन अब वह उसके पैसे नहीं लौटा रहा है। जिसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से करते हुए कार्यवाही करने की महिला ने मांग की।

विकलांग महिला को आता देख वहां खड़ी महिला सिपाहियों ने तुरंत सहारा देते हुए अपने कंधों पर सहारा देकर उसे सकुशल बाहर खड़े वाहन तक पहुंचाया।

उक्त पूरी घटना वहां पर मौजूद लोगों द्वारा अपने कैमरे में कैद कर ली गई। पुलिस द्वारा इतनी सहानुभूति देख लोगों ने पुलिस की बेहद सराहना की। 

यह भी पढ़ें - जुर्माने के बावजूद नहीं सुधर रहे बालू माफिया, विभाग और माफिया का गठजोड़ बुलंद

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0