हमीरपुर : तेज बारिश से मकान गिरा, कई मेवशी की हुई मौत

रविवार को सुबह से ही तेज बारिश और आंधी से सरीला तहसील क्षेत्र के एक गांव में एक किसान की चार भैंसे मकान गिरने..

हमीरपुर : तेज बारिश से मकान गिरा, कई मेवशी की हुई मौत
हमीरपुर : तेज बारिश से मकान गिरा..

रविवार को सुबह से ही तेज बारिश और आंधी से सरीला तहसील क्षेत्र के एक गांव में एक किसान की चार भैंसे मकान गिरने से दब कर मर गईं। प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। जिला पंचायत सदस्य रामसजीवन यादव ने भी मौके पर जाकर पूरी मदद कराने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट मन्दाकिनी का रौद्र रुप : गांवों का सम्पर्क टूटा, यूपी-एमपी सीमा पर वाहन फंसे

सरीला तहसील क्षेत्र के इटैलिया गांव निवासी घनश्याम पुत्र उमराव राजपूत ने बताया कि वह किसान है। उनकी 05 बीघा जमीन है। वह पशुपालन कर घर का भरण पोषण करता है। सोमवार को पशुबाड़े में उसकी पांच भैंसें बंधी थीं।

रात में आई तेज आंधी व बरसात से उसका पशुबाड़ा में बना कच्चा मकान गिर गया जहां उसकी बंधी 04 भैंसे दब कर मर गयी। मौके पर पहुंच कर जिला पंचायत सदस्य रिहुंटा रामसजीवन यादव ने भी मौके पर अधिकारियों को बुलाकर मामले की जांच कराई व दैवीय आपदा फंड से पीड़ित किसान को मदद दिलाने का आश्वासन भी दिलाया।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : लोडर ने बाइक में मारी टक्कर दो लोगों की मौत, एक घायल

  • दीवार गिरने से वृद्ध घायल

मझगवां थाना क्षेत्र के नौरंगा गांव में कपड़े सिलवाने के लिए जा रहे एक वृद्ध के ऊपर रास्ते में अचानक एक दीवार भरभराकर गई। जिससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल वृद्ध को इलाज के लिये सीएचसी ले जाया गया।

नौरंगा गांव निवासी बुजुर्ग धनीराम पुत्र रघुवर रविवार को गांव में ही अपने कपड़े सिलवाने के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में एक मकान की दीवार अचानक भर भराकर उसके ऊपर गिर गई। दीवार की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल वृद्ध को इलाज के लिये सीएचसी ले गया।

यह भी पढ़ें -   हमीरपुरः कोतवाली की हवालात में नाबालिग किशोरी के अपहरण के आरोपी ने लगाई फांसी, मौत

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1