हमीरपुरः कोतवाली की हवालात में नाबालिग किशोरी के अपहरण के आरोपी ने लगाई फांसी, मौत

मौदहा क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग किशोरी के अपहरण में गिरफ्तार कर लाए गये आरोपी युवक ने थाना कोतवाली के हवालात में फांसी लगा..

हमीरपुरः कोतवाली की हवालात में नाबालिग किशोरी के अपहरण के आरोपी ने लगाई फांसी, मौत
फाइल फोटो

पुलिस कस्टडी में आरोपी के आत्महत्या करने की घटना को लेकर पुलिस महकमे मचा हड़कंप

मौदहा क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग किशोरी के अपहरण में गिरफ्तार कर लाए गये आरोपी युवक ने थाना कोतवाली के हवालात में फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के करहिया गांव से एक नाबालिग किशोरी का दो माह पहले अपहरण हुआ था। पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने महोबा जनपद के खन्ना थाना क्षेत्र के घंडुवा गांव निवासी संजय कुमार (22) पुत्र बिंदू के खिलाफ मुकदमा पुलिस ने लिखा था। पुलिस आरोपी की तलाश पिछले कई दिनों से कर रही थी।

यह भी पढ़ें -  हमीरपुर में चलेगा कानून का राज, अपराधियों पर कसेगी नकेल : एसपी

पुलिस के अधिकारी घटना की जांच में जुटे, घटना से परिजनों में भी मचा कोहराम

पांच दिन पहले किशोरी और आरोपी को पुलिस ने ढूंढ निकाला था। मंगलवार को पीड़ित किशोरी को न्यायालय ले जाकर पुलिस ने बयान दर्ज कराए थे। जबकि आरोपी युवक को कोतवाली के हवालात में बंद कर दिया गया था। मंगलवार की आधी रात में आरोपी युवक ने अपनी शर्ट से खिड़की की सरिया के जरिए फांसी लगा ली।

पुलिस ने आनन-फानन उसे फांसी के फंदे से नीचे उतारकर सीएचसी मौदहा ले जाया गया जहां डाॅक्टरों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। लेकिन सदर अस्पताल से पहले ही रास्ते में उसकी मौत हो गई। बुधवार को सुबह इस घटना की खबर से मौदहा में हड़कम्प मच गया है। कोतवाली के बाहर भारी पुलिस तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें - पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का 95 प्रतिशत निर्माण कार्य पूर्ण, जल्द फर्राटा भरेंगी गाड़ियां

पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की जांच के दिए आदेश, ए.एसपी ने शुरू की जांच

पुलिस अभिरक्षा में आरोपी के फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बुधवार को जांच के आदेश कर दिए है। अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाबालिग किशोरी के अपहरण में आरोपी संजय को कोतवाली लाया गया था। उसने मौका देख अपनी शर्ट से फंदा बनाकर हवालात के अंदर फांसी लगा ली है। घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : विधायक और भाजपा नेताओं की मौजूदगी में ब्लाक प्रमुख को मच्छर कहने पर एसपी पर कार्रवाई

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1