हमीरपुरः चोरी हुए 501 मोबाइल बरामद,मोबाइल पाकर लोगों के चेहरे खिले

हमीरपुर जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिले के चोरी हुए 501 मोबाइल सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस ने खोज निकाले। इतनी भारी ...

हमीरपुरः चोरी हुए 501 मोबाइल बरामद,मोबाइल पाकर लोगों के चेहरे खिले

 हमीरपुर जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिले के चोरी हुए 501 मोबाइल सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस ने खोज निकाले। इतनी भारी मात्रा में पहली बार पुलिस द्वारा खोए हुए मोबाइलों की बरामदगी हुई है। पुलिस द्वारा बरामद किए गए मोबाइलों को आज पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन में कैंप लगाकर मोबाइल फोन के मालिकों को लौटा दिया, खोए मोबाइल पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे।

यह भी पढ़ें-होटल में 14 साल की स्कूली छात्रा से दुष्कर्म,स्‍कूल से घर लौटते समय हुई घटना

 शुक्रवार को एसपी डॉ. दीक्षा शर्मा ने बरामद हुए मोबाइल फोन संबंधित लोगों को बुलाकर उन्हें सौंप दिया। एसपी ने खोए हुए मोबाइल सौंपे तो उनकेे चेहरों पर मुस्कान लौट आई। बताया कि बरामद मोबाइल सेटों की कीमत करीब 1,012,0200 (एक करोड़,एक लाख,बीस हज़ार दो सौ रुपये) है। पुलिस का दावा है कि तीन माह के अंदर यूपी, गोवा, महाराष्ट, कर्नाटक समेत अन्य राज्यों से फोन बरामद हुए हैं। पुलिस ने फोन बरामद करने वाली टीम को 25 हजार का इनाम देने की घोषणा की है। साइबर सेल प्रभारी आनंद कुमार साहू ने बताया कि मोबाइल बरामद करने वाली टीम में कांस्टेबल रवि कुमार पटेल , गजेन्द्र सिंह यादव, कृष्ण कुमार गुप्ता, अतुल तिवारी शामिल रहे।

यह भी पढ़ें-झांसी आ रही दक्षिण एक्सप्रेस में बम की सूचना से मचा हड़कंप

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1