चित्रकूट : डेढ़ लाख का इनामी डाकू गौरी यादव अब साढ़े पांच लाख का इनामी बना

चित्रकूट में डेढ़ लाख का इनामी डाकू गौरी यादव अब साढ़े पांच लाख का इनामी बन गया है। अब यह डाकू कुख्यात ददुआ..

चित्रकूट : डेढ़ लाख का इनामी डाकू गौरी यादव अब साढ़े पांच लाख का इनामी बना
चित्रकूट : डेढ़ लाख का इनामी डाकू गौरी यादव

चित्रकूट में डेढ़ लाख का इनामी डाकू गौरी यादव अब साढ़े पांच लाख का इनामी बन गया है। अब यह डाकू कुख्यात ददुआ  (ठोकिया) (रागिया) बलखड़िया और बबुली कोल के इनाम वाली श्रेणी में पहुंच गया है। यूपी शासन ने पांच लाख के इनाम की संस्तुति कर दी है। पचास हजार का इनाम मध्यप्रदेश से है।

इस डाकू पर यूपी और एमपी में हत्या अपहरण] फिरौती मांगने] सरकारी काम में बाधा डालने के लगभग 50 मामले दर्ज हैं। डाकू गौरी जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के बेलहरी गांव का निवासी है। इसकी तलाश में यूपी-एमपी की पुलिस टीमें कई दिनों से लगी हैं।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : बाल्मीकि नदी में आरती स्थल बनेगा, डीएम ने शुरू की सफाई

बृहस्पतिवार को पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि आईजी और एडीजी स्तर से इस डाकू पर इनाम बढ़ाने की फाइल शासन को भेजी थी। शासन की अब मंजूरी मिल गई है। अब इस डाकू पर यूपी से पांच लाख व एमपी से पचास हजार का इनाम हो चुका है।

इस डाकू समेत गैंग को खत्म करने के लिए पुलिस टीमें लगातार काम कर रहीं हैं।  ऐसे में अब यह भी कयास लगाये जा रहे हैं कि साढे पांच लाख का इनामी होने के बाद डाकू गौरी गैंग का खात्मा भी जल्द हो सकता है। आईजी के- सत्यनारायण व सतना एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि इस गैंग को खत्म करने के लिए हर संभावित स्थान पर पुलिस टीम लगी है। 

यह भी पढ़ें - बांदा और चित्रकूट के बीएसए का हुआ स्थानांतरण

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
1
angry
1
sad
0
wow
1