बांदा में पिता पुत्री का रिश्ता शर्मसार, पिता ने शराब के नशे में बेटी को बनाया हवस का शिकार

जनपद बांदा में पिता पुत्री के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां पत्नी की मौत के बाद शराब के नशे में..

बांदा में पिता पुत्री का रिश्ता शर्मसार, पिता ने शराब के नशे में बेटी को बनाया हवस का शिकार
फाइल फोटो

जनपद बांदा में पिता पुत्री के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां पत्नी की मौत के बाद शराब के नशे में पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाना बना डाला। इसके बाद बेटी को किसी के सामने मुंह न खोलने की धमकी दी। फिर भी बेटी ने थाने पहुंचकर पिता की करतूत का भंडाफोड़ कर दिया। 

यह भी पढ़ें - प्रधानाचार्य को बारहवीं के छात्र ने मारी गोली, वारदात के बाद छात्र फरार

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। इसी वर्ष इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाली 18 वर्षीय छात्रा ने गुरुवार को कोतवाली पहुंचकर पिता पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना पुलिस को बताई। लड़की के मुताबिक इसी वर्ष जून के महीने में मां ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी। मां की मौत के बाद पिता मुझ पर गंदी नजर रखता था। घटना वाले दिन दादी मेरी तीन बहनों को लेकर बाहर चली गई थी और मैं घर पर अकेली थी। उसी दौरान रात को शराब के नशे में घर पहुंचे पिता ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए किसी के सामने मुंह न खोलने की चेतावनी दी। उसने बताया कि वह कोचिंग के बहाने घर से बाहर आई है। छात्रा के बयान पर पुलिस ने पिता के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है। आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए छापामार कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक आरोपी पिता पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका है। इस बीच क्षेत्राधिकारी नगर श्रीमती अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि एक छात्रा ने कोतवाली पहुंचकर अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जिसकी तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा : आईटीआई में इलेक्ट्रिशियन ट्रेड के प्रशिक्षार्थी युवक का शव मां की साड़ी से लटका मिला

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का सामान चोरी करने के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
1
wow
1