फतेहपुर पुलिस ने चित्रकूट से एक लूटेरे को 18 लाख रुपये व तमंचे सहित दबोचा

फतेहपुर पुलिस ने फतेहपुर में हुई लूट के आरोपी अनूप सिंह को 18 लाख रुपये नकद व तमंचे के साथ जिला मुख्यालय के..

फतेहपुर पुलिस ने चित्रकूट से एक लूटेरे को 18 लाख रुपये व तमंचे सहित दबोचा

फतेहपुर पुलिस ने फतेहपुर में हुई लूट के आरोपी अनूप सिंह को 18 लाख रुपये नकद व तमंचे के साथ जिला मुख्यालय के अमानपुर कपसेठी से गिरफ्तार कर फतेहपुर ले गई है। मंगलवार को फतेहपुर के फ्लिपकार्ट कम्पनी में हुई लूट के आरोपी की गिरफ्तारी को यहां पुलिस आई। पुलिस को कम्पनी के कुछ कर्मचारियों पर शक था। सवेरे साढ़े नौ बजे फतेहपुर पुलिस ने जिला पुलिस से मिलकर कपसेठी विकासनगर स्थित पवन गुप्ता के घर में छापेमारी की।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : सर्राफा कारोबारी पिता-पुत्र को लूटने वाले 5 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

पवन गुप्ता ने बताया कि किरायेदार अनूप सिंह निवासी बेनौरा थाना पश्चिमशरीरा जिला कौशाम्बी को पुलिस ने कहीं रास्ते से पहले ही दबोच लिया था। मां ज्ञानवती ने बताया कि अनूप दो साल से फ्लिपकार्ट कम्पनी में काम कर रहा था। सोमवार रात को वह घर नहीं आया। मंगलवार को सवेरे छह बजे घर आकर एक बैग को टांड में फेंककर कहीं चला गया। इसके बाद पुलिस कई गाडियों से आई और घर की तलाशी ली। पुलिस के साथ एक लडका था, जिसे वह नहीं पहचानती। घर की छत की टांड से मिले बैग में पुलिस ने 18 लाख रुपये व तमंचा बरामद किया है।

फतेहपुर व चित्रकूट जिले की एक दर्जन पुलिस टीमें रेहुटिया, खरौंध, अहिरनपुरवा समेत मालिन टंकी में एक साथ छापेमारी की है। बताते हैं कि लूट की बडी वारदात को अंजाम देने में इन गांवों से जुडे कुछ युवक शामिल हैं। टीमों के पहुंचने से पहले सभी शातिर भागने में सफल रहे। एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि फतेहपुर की लूट में कुछ शातिर यहां के भी शामिल हैं। फतेहपुर पुलिस ने कुछ शातिरों को उठाया है।

यह भी पढ़ें - खुशख़बरी : कल से चलेगी चित्रकूट से अयोध्या को बस

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के इस नामचीन होटल में भाजपा का तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम बना चर्चा का विषय

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2