बांदा : चेहरे पर दाने निकलने से कई जगह टूटा शादी का रिश्ता, परेशान युवती ने उठाया खौफनाक कदम

चेहरे में बार-बार दाने निकलने से युवती की कई बार शादी टूट गई, जिससे परिवार ने चेहरे में निकलने वाले दानों से..

बांदा : चेहरे पर दाने निकलने से कई जगह टूटा शादी का रिश्ता, परेशान युवती ने उठाया खौफनाक कदम
फाइल फोटो

चेहरे में बार-बार दाने निकलने से युवती की कई बार शादी टूट गई, जिससे परिवार ने चेहरे में निकलने वाले दानों से छुटकारा पाने के लिए अस्पताल में उसका इलाज कराना शुरू किया, लेकिन इलाज से भी उसे राहत नहीं मिली। जिससे आने वाले शादी के रिश्ते टूटते रहे। इसी बात से परेशान होकर युवती ने मौत को गले लगा लिया। घटना जनपद बांदा में बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम अजीत पारा की है। इसी गांव में रहने वाले रामगुलाम यादव की बेटी रोशनी (25) ने रविवार को अपनी मां की साड़ी से पंखे के हुक में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के भाई अनिल यादव ने बताया कि पिताजी बाहर रहकर नौकरी करते हैं।

यह भी पढ़ें - बुजुर्ग महिला के हाथ पैर बांध कर ले जा रहे दो बाइक सवार

आज सुबह छोटी बहन मवेशियों को चारा डालने गई थी। जब वापस लौट कर आई तो कमरे का दरवाजा बंद था, उसने आवाज लगाई इसके बाद भी दरवाजा नहीं खुला। तब तक मुझे भी जानकारी मिली और मैं उसके कमरे में गया। दरवाजा न खुलने पर किसी तरह दरवाजा तोड़कर देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी।मृतका के भाई ने बताया कि बहन के चेहरे पर दाने निकलते थे जिसका बांदा के एक चिकित्सक के यहां इलाज चल रहा था।

वह पिछले 10 वर्षों से इस समस्या से परेशान थी। शादी के संबंध में कई रिश्ते आए लेकिन हर बार दानों की वजह से रिश्ता टूट गया। वह दानों के कारण ही वह बहुत ही परेशान रहती थी और इसी कारण उसने मौत को गले लगा लिया। भाई ने बताया कि बहन पढ़ाई में बहुत तेज थी वह बांदा शहर के पंडित जवाहरलाल नेहरू डिग्री कॉलेज बांदा से एम ए कर चुकी थी। इस बीच घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट जिले में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर लगा पहला गैन्ट्री साइन बोर्ड

यह भी पढ़ें - केन बेतवा लिंक परियोजना के तहत केन नदी में बनेंगे दो बैराज, केंद्रीय टीम ने किया निरीक्षण

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
3
wow
2