बुजुर्ग महिला के हाथ पैर बांध कर ले जा रहे दो बाइक सवार

बुजुर्ग महिला के हाथ पैर मुंह बांध कर बाइक से बहू के भाई व बहनोई कही लेकर जा रहे थे। एक गांव में ग्रामीणों ने पकड़ लिया..

बुजुर्ग महिला के हाथ पैर बांध कर ले जा रहे दो बाइक सवार

औरैया,

बुजुर्ग महिला के हाथ पैर मुंह बांध कर बाइक से बहू के भाई व बहनोई कही लेकर जा रहे थे। एक गांव में ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस सभी को थाने लेकर आई है। बुजुर्ग महिला के पुत्र को सूचना दी है।

कानपुर देहात जनपद के थाना मंगलपुर के गांव रायपुर कसोलर निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला सिया देवी पत्नी स्व0 मेवालाल के एक पुत्र राकेश है। जिसकी शादी फफूंद थाना क्षेत्र के गांव गमनामऊ निवासी राम जीत की पुत्री पूजा देवी से की थी। शादी के वाद किसी बात को लेकर सास बहू में झगड़ा होता रहता था।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : नौ मिनट में सराफा दुकान का शटर तोडा और 50 लाख के जेवरात से भरी तिजोरी ले गए

बुजुर्ग महिला सिया देवी को शुक्रवार की रात बहु पूजा देवी के भाई सुखवीर पुत्र रामजीत निवासी गांव गमनामऊ थाना फफूंद व दलेल पुत्र रामलाल निवासी मिरगावा थाना फफूंद ले आये। शनिवार की देर शाम को बुजुर्ग महिला के हाथ, पैर, मुह बांध कर बाइक से दोनों लोग औरैया की तरफ जा रहे थे। जैसे ही देवरपुर गांव पहुंचे तभी ग्रामीणों की नजर बुजुर्ग महिला की तरफ पड़ी तो उन्होंने पिछा करके पकड़ लिया और पुलिस को फोन कर जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग महिला व दोनों लोगों को लेकर थाने आई जहां पर जांच पड़ताल की। पुलिस ने बुजुर्ग महिला के पुत्र को फोन कर थाने फफूंद बुलाया है। लेकिन रात से लेकर अभी तक बहु व पुत्र महिला को देखने नहीं आये हैं। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक ललिता कुमारी ने बताया कि बुजुर्ग महिला के हाथ पैर बांध कर दो लोग लेकर जा रहे थे। जिनको ग्रामीणों ने पकड़ लिया था। सभी लोगों को थाने लेकर आई हूं। महिला के पुत्र को फोन किया उसके आने के वाद ही कुछ पता लगेगा। महिला कुछ मंद बुद्धि की लग रही है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट जिले में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर लगा पहला गैन्ट्री साइन बोर्ड

यह भी पढ़ें - केन बेतवा लिंक परियोजना के तहत केन नदी में बनेंगे दो बैराज, केंद्रीय टीम ने किया निरीक्षण

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2