शराबी पति ने पत्नी को इस बजह से मार दी गोली,बच्चे देंगे गवाही

देवरी थाना क्षेत्र के गोपालपुरा गांव में सरपंच दिनेश राजपूत के खेत में चौकीदारी करने वाले आरोपित ने पत्नी को गोली...

शराबी पति ने पत्नी को इस बजह से मार दी गोली,बच्चे देंगे गवाही

सागर

देवरी थाना क्षेत्र के गोपालपुरा गांव में सरपंच दिनेश राजपूत के खेत में चौकीदारी करने वाले आरोपित ने पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि जब भी पति शराब पीकर पहुंचता था तो वह टोकती थी। वारदात रविवार देर रात की है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजा गया। आरोपी पति को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - भैया! मेरी लाश जंगल में लटकी है, देख जाओ, एक महिला के ऑडियो से सनसनी

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत गोपालपुरा में पडऱई बुजुर्ग सरपंच दिनेश राजपूत की खेती की जमीन पर रखवाली के लिए उन्होंने 48 वर्षीय बलराम रैकवार को रखा है। बलराम परिवार सहित वहां रहता था। रविवार देर रात करीब 3 से 4 बजे के बीच बलराम ने अपनी 45 वर्षीय पत्नी अनीता रैकवार की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के तुरंत बाद आरोपित बलराम रैकवार अपने गांव सिलारी भाग गया। वहीं वारदात की खबर मिलते ही सरपंच दिनेश राजपूत तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। एसडीओपी पूजा शर्मा ने अस्पताल पहुंचकर मृतका के शव का परीक्षण किया एवं घटनास्थल का जायजा लिया। सोमवार को एसडीओपी पूजा शर्मा ने बताया कि फॉरेंसिक टीम की जांच के बाद मृतका का पोस्टमार्टम होगा।

यह भी पढ़ें - दिल्ली से झांसी होते हुए बांदा, चित्रकूट, प्रयागराज तक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाये जाने की मांग

इस मामले में पुलिस ने आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है।

प्रारंभिक जांच में ये सामने आया है कि आरोपित पति शराब पीकर आता था, बीती रात भी वह शराब के नशे में था, जब पत्नी ने उसे टोका तो गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी को गोली मार दी। गोली महिला के पैर में लगी थी, लेकिन अधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वारदात के वक्त मृतिका के बच्चे भी थे जो चश्मदीद गवाह हैं।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के पहाड़ पर किशोरी तपस्या मे लीन मिली, पुलिस तपस्या भंग कर ले गई अपने साथ

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0