भैया! मेरी लाश जंगल में लटकी है, देख जाओ, एक महिला के ऑडियो से सनसनी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक महिला का ऑडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वह कह रही है कि उसका शव जंगल...

भैया! मेरी लाश जंगल में लटकी है, देख जाओ, एक महिला के ऑडियो से सनसनी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक महिला का ऑडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वह कह रही है कि उसका शव जंगल में लटका है, देख जाओ। वहीं इसी नाम की महिला की कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज होने पर कोतवाली पुलिस छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें - दिल्ली से झांसी होते हुए बांदा, चित्रकूट, प्रयागराज तक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाये जाने की मांग

hamirpur forest news

दरअसल, वायरल ऑडियो में निशा नाम की महिला फोन पर अपने भाई से बात कर रही है। वो रोते हुए कह रही है कि उसका शव जंगल में लटका है....देख जाओ। वहीं, इसी नाम की महिला की कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज होने पर कोतवाली पुलिस की रातों की नींद उड़ गई है।  वायरल ऑडियो में महिला अपने भाई से रोते हुए कहती है कि डिग्गी निवासी सतीश पैसा लेने के लिए चार लोगों को बुलाया था। दो लोग उसे गाड़ी में ले गए। उसे मारकर जंगल में टांग गए हैं और उन्होंने मेरी दशा बिगाड़ दी है। इस पर युवक कहता है कि मैं हमीरपुर आ रहा हूं। महिला उस युवक की पत्नी से बात करते हुए कहती है कि मुझे आकर देख जाओ। 

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के पहाड़ पर किशोरी तपस्या मे लीन मिली, पुलिस तपस्या भंग कर ले गई अपने साथ

hamirpur forest news

शहर के कांशीराम निवासी जिस महिला की बात हो रही है। उसका भाई दिल्ली में रहता था। वह सोमवार को दिल्ली से लौट आया है। पुलिस ने उससे भी इस मामले में पूछताछ की है।  उसने पुलिस को बताया कि मेरी जिस महिला से बात हो रही थी, वो मेरी बड़ी बहन है। निशा उसके ऊपर सवार होकर आई थी, जिसने पूरी घटना बताई है। निशा के मोबाइल से जिस नंबर पर सबसे अधिक बात हो रही है। उसका डाटा पुलिस खंगाल रही है।  पुलिस का कहना है कि जिस नंबर पर निशा की सबसे ज्यादा बात हो रही थी, उसका पता लगाया जा रहा है। वो नंबर बंद आ रहा है। वहीं पुलिस डिग्गी में रहने वाले सतीश की तलाश में भी जुटी है। 

यह भी पढ़ें - फाइलों से निकलकर धरातल पर आने वाली है केन बेतवा लिंक परियोजना, 44 हजार करोड की पहली किस्त जारी

निशा नाम की महिला की गुमशुदगी दर्ज होने पर पुलिस पड़ताल कर रही थी। वहीं, ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी सकते में आ गई है। सूत्रों के अनुसार, पुलिस अब कड़ियों को जोड़ने का प्रयास कर रही है। कोतवाल दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि 17 दिसंबर को सदर कोतवाली में कांशीराम कालोनी निवासी बुलबुलिया ने तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री निशा 15 दिसंबर को अपने भाई मुकेश के खाते में पैसा लगाने को कहकर निकली थी। फिर वह घर नहीं पहुंची जिस पुलिस गुमशुदगी दर्ज तलाश कर रही है। वहीं उसका नंबर स्विच ऑफ जा रहा है। वायरल ऑडियो से इस घटना का क्या कनेक्शन हो सकता है, इसकी जांच की जा रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0