चित्रकूट सतना मार्ग पर डबल मर्डर से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

धर्म नगरी चित्रकूट की सीमा से लगे मध्य प्रदेश के सतना जिले के नया गांव थाना अंतर्गत सतना-चित्रकूट..

चित्रकूट सतना मार्ग पर डबल मर्डर से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

धर्म नगरी चित्रकूट की सीमा से लगे मध्य प्रदेश के सतना जिले के नया गांव थाना अंतर्गत सतना-चित्रकूट मार्ग में पड़हा मोड़ के पास एक युवक-युवती की गोली मार कर हत्या कर बदमाश फरार हो गए।

मृतक युवक यूपी के हमीरपुर जिले का निवासी है तथा शराब कम्पनी से जुड़ी भाटिया कम्पनी का मैनेजर बताया जा रहा है। वहीं मृतिका मध्य प्रदेश के सतना जिले की बताई जा रही है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे सतना के अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार जैन के घटना की जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - लखनऊ रेलवे स्टेशन के पास अमृतसर-जयनगर एक्सप्रेस के 2 डिब्बे पटरी से उतरे

मिली जानकारी के मुताबिक चित्रकूट जिले की सीमा से लगे मध्य प्रदेश के सतना जिले से शराब कारोबार से जुडे भाटिया ग्रुप में मैनेजर के पद पर कार्यरत अनुज कुमार दीक्षित निवासी हमीरपुर (उत्तर प्रदेश) रविवार को एक युवती के साथ आल्टो कार से चित्रकूट की ओर आ रहे थे।

इसी दौरान गाड़ी का पीछाकर रहे एक चार पहिया वाहन ने चलती गाडी में गोली से हमला किया। गोली न लगने पर पीछे लगी गाड़ी ने अनुज दीक्षित की आल्टो गाड़ी को ओवर टेक का प्रयास किया। जिससे अनियंत्रित होकर अनुज की आल्टो सतना-चित्रकूट मार्ग में पड़हा मोड़ के पास पलट गई। 

यह भी पढ़ें - बाँदा: वृद्ध पत्रकार दंपत्ति के साथ दुर्व्यवहार 18 दिन बाद भी मुकदमा नही

इसके बाद पीछा कर रहे लोगांे ने आल्टो में सवार अनुज दीक्षित और युवती प्रिया सिंह निवासी ग्राम अमौधा जिला सतना की गोली मार कर हत्या कर दी। दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

युवक और युवती के शव मौके से बरामद हो गये है। चार पहिया वाहन अल्टो कार भी पलटी मिली है। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर सतना के एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार जैन समेत पुलिस बल नयागांव थाना क्षेत्र के सतना-चित्रकूट मार्ग पड़हा मोड़ पहुंचकर डबल मर्डर की जाँच शुरू कर दी है। मामले को प्रेम प्रसंग और ऑनर किलिंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें - मंडल रेल प्रबंधक द्वारा डीजल शेड झाँसी में किये गए विभिन्न उदघाटन

 

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0