प्रेमी के साथ गई युवती की मिली लाश, पोस्टमार्टम दुष्कर्म की पुष्टि नहीं

एक सप्ताह पहले प्रेमी के साथ गई युवती की लाश कल पुलिस ने बरामद की थी जिसके सिर को कूंच कर पहचान मिटाने की कोशिश..

प्रेमी के साथ गई युवती की मिली लाश, पोस्टमार्टम दुष्कर्म की पुष्टि नहीं
फाइल फोटो

एक सप्ताह पहले प्रेमी के साथ गई युवती की लाश कल पुलिस ने बरामद की थी जिसके सिर को कूंच कर पहचान मिटाने की कोशिश की गई थी लेकिन मौके पर मिले डाक्यूमेंट्स से शव की शिनाख्त हुई। बाद में कराए गए पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई। इस मामले में प्रेमी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में चोरी के शक में होटल में युवक को जंजीरों से बांधकर बनाया बंधक

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नरैनी  नितिन कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर में किसी तरह दुष्कर्म का आरोप नहीं लगाया गया अब तक की विवेचना, परिजनों की तहरीर व पोस्टमार्टम आदि से अभी तक दुष्कर्म के साथ प्रकाश में नहीं आए हैं महिला संबंधी प्रकरण की संवेदनशीलता को देखते हुए मेडिकोलीगल परीक्षण, वीडियोग्राफी कराते हुए डॉक्टर के पैनल द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया है। विवेचना में किसी प्रकार की तकनीकी एवं साक्ष्य न छूटे  इसके लिए स्लाइड बनवाई गई है एवं डीएनए नमूना भी संरक्षित कराया गया है।

बताते चलें कि गिरवां थाना क्षेत्र के सहेवा के राजेंद्र वर्मा की पुत्री बंदना (18) 6 दिन पहले लापता हुई थी। परिजनों का आरोप है कि अतर्रा थाना क्षेत्र के अनुथुआ गांव का निवासी अभिषेक उसे बहला-फुसलाकर ले गया था और 6 दिन बाद खुरहण्ड चौकी के समीप पहाड़िया दाई के पीछे खेत में लड़की का शव मिला था।शव के पास मृतका का आधार कार्ड मिला जिसके आधार पर मृतका की शिनाख्त हुई ।फिलहाल आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - झाँसी में दहेज को लेकर विवाहिता के साथ मारपीट, छुड़वाई सरकारी नौकरी

यह भी पढ़ें - 9 माह पूर्व मिले नरमुंड का खुलासा, 36 वर्ष पूर्व हुई ताऊ की हत्या का लिया था बदला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0