समस्याएं सुनते डीएम अभिषेक आनन्द, एसपी वृंदा शुक्ला।

डीएम-एसपी की मौजूदगी में सम्पूर्ण समाधान दिवस संपन्न चित्रकूट। डीएम अभिषेक आनन्द व एसपी वृंदा शुक्ला की मौजूदगी में तहसील सभागार ....

समस्याएं सुनते डीएम अभिषेक आनन्द, एसपी वृंदा शुक्ला।

निस्तारण से संतुष्ट होना चाहिए फरियादी
-डीएम-एसपी की मौजूदगी में सम्पूर्ण समाधान दिवस संपन्न
चित्रकूट। डीएम अभिषेक आनन्द व एसपी वृंदा शुक्ला की मौजूदगी में तहसील सभागार राजापुर में सम्पूर्ण समाधान दिवस संपन्न हुआ।
डीएम ने फरियादियों की शिकायतें सुनकर अधिकारियों को शीघ्र निस्तारण कराने के निर्देश दिए। तहसीलदार राजापुर से कहा कि भूमि विवाद से सम्बन्धित सन्दर्भों में पुलिस एवं राजस्व की संयुक्त टीम को मौके पर भेजकर निस्तारण कराया जाए। उन्होंने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि शासन की मंशा के अनुरूप जो समयसीमा समस्याओं के निस्तारण की दी गई है उसी के अनुरूप गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराएं। उन्होंने यह भी कहा कि निस्तारण के साथ लाभार्थी को संतुष्ट होना चाहिए। इस मौके पर पीडी ऋषिमुनि उपाध्याय, डीडीओ आरके त्रिपाठी, उप निदेशक कृषि राजकुमार, डीसी मनरेगा धर्मजीत सिंह, बीएसए लव प्रकाश यादव, तहसीलदार संजय अग्रहरि, एक्सईएन राजापुर बीएन कुशवाहा, जिला कार्यक्रम अधिकारी मनोज कुमार, जिला अल्पसंख्यक अधिकारी यशवंत कुमार मौर्य आदि संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- बांदा चित्रकूट समेत यूपी के इन 17 जिलों में तीन दिन लू का अलर्ट

यह भी पढ़ें- आशाओं के कौन कसेगा नकेल ? कमीशन के चक्कर में निजी अस्पतालों में हो रहा खेल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0