बांदा : मुस्लिम धर्म न अपनाने पर पति व दो बेटों के साथ हमबिस्तर होने की रखी शर्त

बुंदेलखंड के जनपद बांदा में एक मुस्लिम महिला ने अपनी बहू का धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की ऐसा न होने पर बहू के..

बांदा : मुस्लिम धर्म न अपनाने पर पति व दो बेटों के साथ हमबिस्तर होने की रखी शर्त

बुंदेलखंड के जनपद बांदा में एक मुस्लिम महिला ने अपनी बहू का धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की ऐसा न होने पर बहू के सामने अपने पति व दो बेटों के साथ हमबिस्तर होने की शर्त रखी है। युवती ने इस मामले की शिकायत दर्ज कराई ,जिस पर महिला उसके पति व चार बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। 

यह भी पढ़ें - बांदा : संतान की चाह में ममेरे व मौसेरे देवरों से जबरन कराया गया दुष्कर्म

शहर कोतवाली अंतर्गत  महेश्वरी देवी मंदिर के पीछे बन्योटा मोहल्ले में रहने वाली छाया सेन पत्नी महबूब ने बताया कि उसने 5 वर्ष पहले महबूब के साथ कोर्ट मैरिज की थी और अपने परिवार के साथ खुश थी लेकिन घर में ही रहने वाली चचिया सास मुन्नी उर्फ नदीरा निरंतर मुस्लिम धर्म अपनाने पर दबाव डाल रही है उसने मेरी सास और पति पर भी ऐसा करने का दबाव डाला लेकिन जब वह तैयार नहीं हुए तो कहा कि अगर यह हिंदू धर्म नहीं अपनाती है तो इसे घर से बाहर निकाल दो। जब इसमें भी सफलता नहीं मिली तो उसने मेरी सास को घर से निकलने को मजबूर कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि  25 अप्रैल को नादिरा अपने पति युसूफ और बेटे आसिफ वासिफ बीनू टीनू के साथ मिलकर मेरे घर में घुसकर भद्दी भद्दी गालियां दी और कहा कि अगर तुम्हें यहां रहना है तो मेरे बेटे आसिफ वासिफ और पति युसूफ का हमबिस्तर होना पड़ेगा, अन्यथा हम तुम्हें गाय का मांस खिलाएंगे। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत कोतवाली बांदा में दर्ज कराई। जिस पर नादिरा और उसके पति यूसुफ के अलावा बेटे आसिफ वासिफ बीनू टीनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। इस मामले में क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि महिला को अपने सास-ससुर या पति से किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है। उनके पड़ोस में रहने वाले युसूफ और उसकी पत्नी उस पर प्रथम धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहे हैं। जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - उप्र के चित्रकूट सहित पांच जिलों से हवाई सेवा की तैयारियां शुरू

यह भी पढ़ें - दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआटीएस कॉरिडोर में से 41 किमी में पिलर निर्माण पूरा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
0
angry
1
sad
2
wow
1