कोचिंग गया कक्षा ग्यारहवीं का छात्र लापता, 36 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं

मुख्यालय में रह कर आदर्श बजरंग इंटर कालेज में कक्षा 11 में पढ़ाई करने वाला ग्राम कोर्रम थाना बबेरू निवासी छात्र..

कोचिंग गया कक्षा ग्यारहवीं का छात्र लापता, 36 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं

बांदा, 

मुख्यालय में रह कर आदर्श बजरंग इंटर कालेज में कक्षा 11 में पढ़ाई करने वाला ग्राम कोर्रम थाना बबेरू निवासी छात्र दिनेश पटेल 20 अगस्त को शाम 5 बजे कोचिंग गया था। जब रात 8 बजे घर वापस नहीं पहुंचा तो परिजन चिंतित हुए। कोचिंग सेंटर में पता लगाया तो पता लगा सेंटर में पढ़ने नहीं आया। इसके बाद परिजनों ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। 36 घंटे बाद भी पुलिस लापता छात्र को नहीं ढूंढ पाई है। मामला शहर कोतवाली का है।

यह भी पढ़ें - बारिश से बरियारपुर बांध उफनाया, जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने निरीक्षण कर दिए आवश्यक निर्देश

परिजनों ने पुलिस को दी गई प्रथिमिकी में बताया कि टीनू पटेल (16) प्रतिदिन की भांति शाम 5 बजे घर से कोचिंग के लिए कह कर निकला। परंतु शाम को जब वह निर्धारित समय 8 बजे घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने डी एम कालोनी क्षेत्र में संचालित कोचिंग में पहुंचकर पता किया तो किसी ने भी टीनू के कोचिंग पहुंचने की पुष्टि नहीं की। परिजनों की चिंता और बढ़ी तो रिश्तेदारियों सहित उसके मित्रों के यहां फोन पर जानकारी ली परंतु कोई सुराग नहीं मिला। थक हार कर नगर कोतवाली पुलिस को सूचना देते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए गुमशुदा टीनू पटेल को जल्द से जल्द तलाशने का आग्रह किया। परिजनों को किसी बड़ी अनहोनी का अंदेशा है।

परिजनों ने सोसल मीडिया में भी लापता टीनू पटेल का फोटो वायरल करते हुए सभी से अनुरोध किया है कि उक्त बालक के विषय में किसी भी प्रकार की जानकारी मिलने पर सूचित करें। उसके मामा शुभम पटेल ने बताया कि कोचिंग जाकर भी पूछताछ की। पता चला कि कोचिंग आया ही नहीं था। नाते-रिश्तेदारी में भी जानकारी जुटाई। लेकिन कहीं नहीं पहुंचा। इस पर शहर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई। गुमशुदगी की सूचना मिलते ही नगर कोतवाली प्रभारी राजेंद्र सिंह राजावत ने प्रकरण को संज्ञान में लेकर त्वरित कार्रवाई प्रारंभ कर दिया है परंतु 24 घंटे से भी ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी लापता टीनू का अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है।

यह भी पढ़ें - गौशाला में आधा दर्जन गोवंशों की मौत के लिए कमिश्नर ने एसडीएम व ईओ को दोषी ठहराया

यह भी पढ़ें - इन शर्तों के आधार पर यमुना नदी में नावों का संचालन 8 दिन बाद फिर से शुरू

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2