चित्रकूट : नई नवेली दुल्हन ससुराल पहुंची, अचानक टूट पड़े हमलावर

विवाह के बाद जब एक दुल्हन अपनी ससुराल पहुंची तभी अचानक हमलावरों ने हमला कर दिया और दहेज का सारा समान लाठी-डंडों..

चित्रकूट : नई नवेली दुल्हन ससुराल पहुंची, अचानक टूट पड़े हमलावर
चित्रकूट : नई नवेली दुल्हन ससुराल पहुंची

विवाह के बाद जब एक दुल्हन अपनी ससुराल पहुंची तभी अचानक हमलावरों ने हमला कर दिया और दहेज का सारा समान लाठी-डंडों से तोड़ डाला। महिलाओं के साथ अभद्रता की।

चित्रकूट के पहाड़ी थाना अंतर्गत नोनार गांव में 26 जून 2021 को ओझा नगर थाना के कमासिन बरात गई थी और 27 को समय करीब दोपहर 2 बजे अपने घर वापस नोनार आई थी लेकिन पुराने विरोधियों ने घर आई बहू पर ऐसा हमला बोला कि वह देखते ही देखते अचंभा में पड़ गई ।दरअसल मामला यह था कि नोनार गांव में बेलिया की दुश्मनी उसी गांव में रहने वाले मुन्नीलाल से थी। इसी को लेकर मुनीलाल ने मौका देख बारात आई घर पर हमला बोल दिया और दहेज के रखे सामान पर लाठी-डंडों से वार करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें - गौरी गैंग की धरपकड़ को चित्रकूट पुलिस छह टीमें जंगलों में कर रही हैं कॉम्बिंग

इतना ही नहीं मुनीलाल के साथ नीरज नीरज अंतिम हेमराज चुकुवा, अवधेश अपने हाथों में बंदूक लेकर एक राय होकर गाली गलौज करने लगे और नई नवेली बहू सबके सामने गाली गलौज करने लगे। तुरंत 112 डायल को सूचना दी।  सभी आरोपी गाली गलौज करते हुए भागने लगे और दरवाजा घर का तोड़ दिया इतना ही नहीं घर के अंदर घुस कर महिलाओं के साथ मारपीट और दहेज का सामान तोड़ फोड़ दिया। 

दुल्हन ऋतु का कहना है कि मुझे कुछ जानकारी नहीं है कि यह हमला किस बात को लेकर मेरे ऊपर किया गया है इतनी बेज्जती मैंने कभी नहीं सही। मैं तो इस गांव में विदा होकर आई हूं लेकिन कुछ हमलावरों ने अपने पुराने विवादों को लेकर मुझ पर ही धावा बोल दिया मेरे दहेज का सामान तोड़ दिया मेरे पति को गाली गलौज किया गया और मेरे हिसाब से घर के अंदर घुस कर महिलाओं से मारपीट करने लगे।

चित्रकूट : नई नवेली दुल्हन ससुराल पहुंची

इस पूरे मामले को लेकर आज हम एसपी चित्रकूट के दरवाजे पर आए हैं ताकि हमें न्याय मिल सके।फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पहाड़ी थाने में ले आई है और दोनों पद से सुलह समझौते का दबाव बनाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें - राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द के स्वागत को तैयार राजधानी लखनऊ

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
1
angry
0
sad
0
wow
1