वैन का शीशा ताेड़कर बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला

बड़ागांव थाना क्षेत्र में सुबह बच्चों को भरकर जा रही मारुति वैन अनियंत्रित हो नहर में पलट गयी...

वैन का शीशा ताेड़कर बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला

झांसी। बड़ागांव थाना क्षेत्र में सुबह बच्चों को भरकर जा रही मारुति वैन अनियंत्रित हो नहर में पलट गयी। इस हादसे के दौरान वैन में बैठे बच्चे घायल हो गए। आसपास के ग्रामीण भागकर नहर में उतरे व वैन का कांच तोड़कर बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। घटना में कुछ बच्चों को चोट भी आईं । घायलों को सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल परिजनों को सूचना देते हुए उपचार के लिए भिजवाया।

यह भी पढ़े : युवती को लेकर हिंदू संगठनों ने कोतवाली में काटा हंगामा

मध्य प्रदेश के ओरछा के समीप स्थित घटवाहा गांव से छोटे-छोटे बच्चे पढ़ने के लिए बड़ागांव के सरस्वती ज्ञान मंदिर स्कूल जाते हैं। रोजाना की तरह गुरुवार सुबह गांव से स्कूल वैन बच्चों को लेकर बड़ागांव जा रही थी। वैन में कक्षा एक और दो के 21 बच्चे सवार थे। जैसे ही वैन दुनारा गांव के पास पहुंची तो सामने से दूसरी स्कूल बस आ गई। स्पीड ज्यादा होने के कारण ड्राइवर वैन पर नियंत्रण खो बैठा और अनियंत्रित वैन सड़क किनारे नहर में जाकर पलट गई।

यह भी पढ़े : डीआईजी ने थानों का निरीक्षण कर परखीं व्यवस्थाएं

हादसे के बाद बच्चों के रोने-चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए और शीशा तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला। आक्रोशित लोगों ने वैन ड्राइवर की पिटाई कर दी। सूचना पर बड़ागांव पुलिस मौके पर आ गई। थानाध्यक्ष अनुज गंगवार खुद बच्चों को गोद में उठाकर खिलाने लगे। बाद में माता-पिता और अन्य परिजन आ गए। वे बच्चों को अपने साथ घर ले गए।

यह भी पढ़े : दक्षिणी जापान में 7.1 की तीव्रता का भूकंप, सुनामी की चेतावनी जारी

हादसे में कक्षा एक की छात्रा सौम्या, कुमकुम, नैंसी, छात्र प्रिंस और कक्षा दो की छात्रा परिधि घायल हो गई। थानाध्यक्ष अनुज गंगवार का कहना है कि सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। कुछ बच्चों को हल्की-फुल्की चोट आई हैं। उन्हें अस्पताल भेजा गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0