सांताक्लाज की ड्रेस पहनकर जमकर थिरके बच्चे, उपहार पाकर खिले चेहरे

विद्यावती निगम मेमोरियल पब्लिक स्कूल, नरैनी रोड, बाँदा में क्रिसमस-डे् धूमधाम से मनाया गया। बच्चे रंग-बिरंगी और...

सांताक्लाज की ड्रेस पहनकर जमकर थिरके बच्चे, उपहार पाकर खिले चेहरे

विद्यावती निगम मेमोरियल पब्लिक स्कूल, नरैनी रोड, बाँदा में क्रिसमस-डे् धूमधाम से मनाया गया। बच्चे रंग-बिरंगी और सांताक्लाज की ड्रेस पहनकर शामिल हुए। क्रिसमस-डे की शुरूआत बच्चों ने रंगारंग और सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर की। बच्चों ने ईसामसीह के जीवन पर भी कार्यक्रम पेश किए। स्कूल के संस्थापक चेयरमैन अरुण कुमार निगम ने अपने संदेश के माध्यम से बच्चों को आपनी शुभकानाएं दी।

यह भी पढ़ें - बांदा में कोरोना को लेकर एसपी अभिनंदन ने की गाइडलाइन जारी, दिए सख्त निर्देश

 christmas day

क्रिसमस-डे का शुभारम्भ स्कूल की प्रधानाचार्या डॉ. संगीता लमगोड़ा, प्राइमरी प्रमुख सुश्री मीरा भदौरिया एवं किड्जी प्रमुख श्रीमती अनुपमा सिंह गौतम के द्वारा दीप प्रज्ज्वलन कर हुआ। स्कूल की प्रधानाचार्या और समस्त शिक्षक-शिक्षिकाओं ने बच्चों को टॉफी आदि का वितरण कर क्रिसमस की बधाई दी। स्कूल की प्रधानाचार्या ने क्रिसमस-डे पर सभी छात्र/छात्राओं को सम्बोधित करते हुए यीशु के जीवन चरित्र से अवगत कराया। तद् उपरान्त विद्यालय के हेड ब्वाय आयुष सिंह चौहान और हेड गर्ल उम्मे अज़का ने विद्यार्थियों को सम्बोधित किया।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड की बेटी सीमा पटनाहा की पहल रंग लाई, 2600 मेट्रिक टन यूरिया खाद लेकर ट्रेन महोबा आई

जिसमें उन्होंने आपसी मानवता को अपनाते हुए प्रकृति से प्रेम करने की सीख दी।जूनियर व सीनियर कक्षाओं के छात्र/छात्राओं ने विभिन्न प्रकार के नृत्य एवं गीत प्रस्तुत कर परिसर में उपस्थित विद्यालय परिवार को मंत्रमुग्ध कर दिया। परिसर को विशाल क्रिसमस ट्री से सजाया गया। ईसामसीह के जन्मोत्सव की झाँकी से सुसज्जित मंच अपनी अलग ही छटा बिखेर रहा था। सांता क्लाज की ड्रेस में आए बच्चे लोगों के आकर्षण का केंद्र बने रहे। तो दूसरी ओर सांता क्लॉज बने बच्चों ने उपहार बांटे। कार्यक्रम के अंत में किड्जी प्रमुख द्वारा सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं व समस्त विद्यालय परिवार को इस आयोजन की सफलता हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

यह भी पढ़ें - झांसी में नए साल 2023 से इलेक्ट्रिक सिटी बसों को, शादी-पार्टियों के लिए भी बुक करा सकेंगे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0