मुख्यमंत्री योगी करेंगे धर्म नगरी चित्रकूट के 48वें राष्ट्रीय रामायण मेले का उद्घाटन

भगवान श्रीराम की तपोस्थली में 11 मार्च महाशिवरात्रि से प्रारंभ होने जा रहे 48वें राष्ट्रीय रामायण मेला महोत्सव का शुभारंभ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगें...

मुख्यमंत्री योगी करेंगे धर्म नगरी चित्रकूट के 48वें राष्ट्रीय रामायण मेले का उद्घाटन

 मेले के उदघाटन समारोह में मुख्यमंत्री योगी ने दी शिरकत करने की स्वीकृत

आयोजन समिति के पदाधिकारी राष्ट्रीय मेले को भव्यता प्रदान करने में जुटे हुए है। इस मेले में देश भर के सुप्रसिद्ध कलाकार शिरकत कर अपनी मनमोहक प्रस्तुतियां देंगे।

यह भी पढ़ें - यूपी में आ रहा है नया किरायेदारी कानून

शनिवार को राष्ट्रीय रामायण मेला के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश करवरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि मेला समिति के वरिष्ठ पदाधिकारी पूर्व सांसद भैरों प्रसाद मिश्र, करुणा शंकर द्विवेदी के साथ लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट की है। उन्होंने रामायण मेले के उद्घाटन का आमंत्रण सौंपा। जिस पर मुख्यमंत्री ने सहर्ष स्वीकृत प्रदान की है। चूकि महाशिवरात्रि पर्व विशेष रूप से वह मनाते हैं। ऐसे में अगर किसी कारणवश वह शुभारंभ अवसर पर नहीं आ पाए तो मेले के पंच दिवसीय कार्यक्रमों में किसी भी दिन शिरकत कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा : आंदोलन कर रहे किसान जीतेंगे, सरकार कृषि कानून वापस लेगी : अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री ने रात्रि प्रवास का भी आश्वासन दिया है। मेले के कार्यकारी अध्यक्ष श्री करवरिया ने बताया कि उनकी स्वीकृत मिलने से लोगों में हर्ष का माहौल है। मेला समिति ने मुख्यमंत्री का आभार जताया है। उन्होंने बताया कि रामायण मेला भवन की सीलिंग जर्जर होने के चलते स्टीमेट सौपा है। इस पर सीएम ने भरोसा दिया कि जल्द निर्माण कराया जाएगा। कार्यकारी अध्यक्ष श्री करवरिया ने बताया कि मेला महोत्सव में भागीदारी के लिए केन्द्रीय व प्रदेश स्तर के मंत्रियों से भी संपर्क जारी है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में इन तीन मार्गों की अब बदलेगी तस्वीर, 180.72 लाख की धनराशि अवमुक्त

हिदुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1