मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पन्ना की चाट व कड़ा पान की मिठास का स्वाद लिया

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार के पन्ना के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने नगर पालिका पन्ना के 28 वार्डों में..

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पन्ना की चाट व कड़ा पान की मिठास का स्वाद लिया
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan)

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार के पन्ना के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने नगर पालिका पन्ना के 28 वार्डों में से 26 वार्ड में वार्ड प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट मांगे। उन्होंने पन्ना में रोड शो किया। इसके बाद वह पन्ना से सागर के लिए रवाना हुए। उन्होंने पन्ना नगर की फेमस स्टूडेंट चाट भंडार से चाट मंगवाई।

यह भी पढ़ें - पन्नाा टाइगर रिजर्व को आबाद वाले बाघ की संदिग्ध मौत

पन्ना जिले की प्रसिद्ध पान की दुकान कड़ा पान भंडार से पान मंगवाया। इसे उन्होंने अपने हेलीकॉप्टर पर बैठकर खाया। चाट और पान का स्वाद लेकर सीएम ने अपने ट्विटर व फेसबुक पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि श्बुंदेलखंड की नगरी पन्ना अद्भुत है। यहां जायके की मिठास भी अतुलनीय है। चाट और पान का स्वाद अद्वितीय है।

श् इसके साथ ही उन्होंने पन्ना की जनता के लिए कहा कि श्पन्ना की जनता का स्नेह और आशीर्वाद मिला है, उम्मीद है कि वार्ड पार्षदों के चुनाव में पन्ना नगर पालिका सहित सभी नगरीय क्षेत्रों में नगर परिषदों में भी बीजेपी की जीत होगी। पन्ना शहर के कड़ा की दुकान का पान इतना फेमस है कि पान खाने का शौक रखने वाले लोग यहां से पान खाने के लिए बाहर भी ले जाते हैं। स्टूडेंट चाट भी फेमस है।यही कारण है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कड़ा पान की मिठास का स्वाद लिया।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में प्रति किलोमीटर 1998 पौध रोपित किए जाएंगे

यह भी पढ़ें - झांसी-मानिकपुर के बीच 310 किलोमीटर रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण में मिट्टी बनी गले की फांस

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2