कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म के मामले में भाजपा नेता सहित 7 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जनपद बाँदा के एक गांव में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर एक लड़की से दुष्कर्म और फिर उसका वीडियो बनाकर वीडियो वायरल..

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म के मामले में भाजपा नेता सहित 7 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जनपद बाँदा के एक गांव में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ  पिलाकर एक लड़की से दुष्कर्म और फिर उसका वीडियो बनाकर वीडियो वायरल करने के मामले में एक भाजपा नेता सहित 7 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों में भाजपा बड़ोखर मंडल के अध्यक्ष अरविंद तिवारी भी शामिल है।बताते चलें कि मटौंध थाना क्षेत्र के एक गांव की 21 वर्षीय युवती को उसके घर में जबरन नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दबंगों ने दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। 

यह भी पढ़ें - बांदा के वरिष्ठ पत्रकार की इस वजह से चाकू मारकर की गई निर्मम हत्या

किशोरी के पिता ने दी तहरीर में बताया कि पांच अप्रैल को उसकी बेटी घर को गांव के ही दो युवकों ने कोल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करते रहे। 10 अप्रैल को बेटी ने घटना बताई। वह उलाहना देने गया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। थाने में उल्टा उसे ही हड़काया गया। बेटी पर सुलह का दबाव बनाते रहे। चार घंटे थाने में बैठाए रखा।

बुधवार को युवती ने परिजनों के साथ मुख्यालय आकर पुलिस अधीक्षक से पूरी घटना बताई। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। थाने में भूपेंद्र तिवारी, अरविंद तिवारी, पिंटू तिवारी, लाला तिवारी उर्फ अरुण तिवारी, भीम तिवारी और खुरहंड गांव निवासी विवेक द्विवेदी तथा अछरौड़ गांव निवासी अर्पण तिवारी के विरुद्ध दुष्कर्म, जान से मारने की कोशिश आदि सहित कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें - बांदा के डॉ. एमसी पाल ने ठेकेदार को क्यों दी जान से मारने की धमकी

यह भी पढ़ें - खजुराहो से पन्ना के बीच रेल लाइन निर्माण को इस वजह से नहीं मिल पा रही रफतार

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
2