चित्रकूट में प्रदर्शन करने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं पर सीओ के ड्राइवर ने गाड़ी चढाई

लखीमपुर खीरी में प्रदर्शनकारी किसानों पर गाड़ी चढाने से आधा दर्जन किसानों की मौत हो गई है..

चित्रकूट में प्रदर्शन करने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं पर सीओ के ड्राइवर ने गाड़ी चढाई
जिला अध्यक्ष अनुज यादव, समाजवादी पार्टी चित्रकूट

लखीमपुर खीरी में प्रदर्शनकारी किसानों पर गाड़ी चढाने से आधा दर्जन किसानों की मौत हो गई है, जिससे पूरे प्रदेश में किसान आंदोलित है।वही चित्रकूट में प्रदर्शन करने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं पर सीओ के ड्राइवर ने गाड़ी चढा कर आंदोलन को और भड़काने का  काम किया है। जिससे समाजवादी पार्टी में आक्रोश व्याप्त है।

यह भी पढ़ें - शाहरुख खान के बेटे आर्यन की रेव पार्टी में, बुन्देखण्ड की एक युवती भी शामिल

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अनुज यादव ने आरोप लगाते हुए बताया कि आज जब समाजवादी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता प्रदर्शन करने आ रहे थे। तभी पीछे से सीओ के ड्राइवर ने दो कार्यकर्ताओं पर गाड़ी चढा दी ,जिससे दोनों कार्यकर्ता घायल  हो गए हैं। उन्होंने कहा कि इस गाड़ी में सीओ साहब बैठे थे, उनके पीछे एसडीएम और कोतवाली प्रभारी की गाड़ी थी। सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि यह सरकार तानाशाही से किसान आंदोलन को न सिर्फ खत्म करना चाहती है बल्कि आंदोलन करने वालों को गाड़ियों से कुचला जा रहा है, जिसे जनता माफ नहीं करेगी।

उन्होंने यह भी कहा कि किसानों के की मौत पर संवेदना  व्यक्त करने जा रहे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की गिरफ्तारी की गई है जिसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष को शीघ्र रिहा किया जाए और किसानों पर गाड़ी चढाकर उनकी हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाये और मृतक किसानों को मुआवजा दिया जाए।

यह भी पढ़ें - इस्लाम का पाठ पढ़ाने वाले आईएएस इफ्तिखारुद्दीन की एसआईटी ने शुरु की जांच

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी ने कानपुर में 5.55 अरब रूपये के कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
0
wow
1