शाहरुख खान के बेटे आर्यन की रेव पार्टी में, बुन्देलखण्ड की एक युवती भी शामिल

मुंबई से गोवा जाने वाले जिस क्रूज पर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) की टीम ने छापा मारते हुए सुपरस्‍टार शाहरुख खान के..

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की रेव पार्टी में, बुन्देलखण्ड की एक युवती भी शामिल
शाहरुख खान के बेटे आर्यन (Shahrukh Khan's son Aryan)

मुंबई से गोवा जाने वाले जिस क्रूज पर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) की टीम ने छापा मारते हुए सुपरस्‍टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कुछ युवाओं में हिरासत में लिया, उस रेव पार्टी में बुन्देलखण्ड की भी एक युवती के शामिल होने की भी खबर है। फिलहाल एनबीसी रेव पार्टी में शामिल सभी लोगों से पूछताछ कर रही है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन (Shahrukh Khan's son Aryan)

मुंबई के क्रूज में चल रही रेव पार्टी में शामिल लोगों में सागर की युवती का नाम और उसकी फोटो रविवार शाम से शहर के इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गई। फिलहाल, सागर पुलिस ने भी इस संबंध में कोई जानकारी होने से इंकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें - टेलीविजन जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन

बताया जा रहा है कि रेव पार्टी में शामिल सागर के तहसीली क्षेत्र में जन्मी 25 वर्षीय युवती पांच साल पहले ही यह शहर छोड़ चुकी है, लेकिन उसका परिवार सागर के पुरानी तहसीली क्षेत्र में ही रहता था। तीन माह पहले युवती की मां का कोविड से सागर में निधन भी हो गया। युवती का भाई दिल्ली में शिफ्ट हो गया है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन (Shahrukh Khan's son Aryan)

युवती की प्रारंभिक शिक्षा मकरोनिया के रजाखेड़ी रोड स्थित दो स्कूलों में हुई है। रेव पार्टी में पकड़ी गई युवती को लेकर उसके जब उसके भाई से चर्चा की तो उसने कहा कि उसकी बहन या एनसीबी की टीम ने अभी तक उससे संपर्क नहीं किया है और न ही मुंबई के क्रूज में चल रही रेव पार्टी से पकड़े गए लोगों में उसके बहन के शामिल होने की कोई जानकारी है।

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर वायरल -बचपन का प्यार... वाह भई वाह भूल नही जाना

यह भी पढ़ें - आखिर Khan Sir का पूरा नाम क्यों पूछा जा रहा है, जानिये कहाँ से शुरू हुआ ये पूरा विवा

What's Your Reaction?

like
3
dislike
2
love
2
funny
3
angry
1
sad
1
wow
1