रानी लक्ष्मी बाई की जयंती पर नोएडा में होगा बुंदेली काव्य सम्मेलन

वीरांगना लक्ष्मीबाई की 165वीं जयंती के अवसर पर नोएडा के ईशान म्यूजिक सेंटर पी 19 सेक्टर 22 पर 19 नवंबर को बुंदेली काव्य सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस सम्मेलन में...

रानी लक्ष्मी बाई की जयंती पर नोएडा में होगा बुंदेली काव्य सम्मेलन

वीरांगना लक्ष्मीबाई की 165वीं जयंती के अवसर पर नोएडा के ईशान म्यूजिक सेंटर पी 19 सेक्टर 22 पर 19 नवंबर को बुंदेली काव्य सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस सम्मेलन में भजन गायक  रजनीश दुबे  राजा राम मंदिर ओरछा के ट्रस्टी और नौगांव निवासी रमेश गंगेली प्राध्यापक दिल्ली नगर निगम काव्य पाठ करेंगे।

यह भी पढ़े:MP Election 2023: स्टाइलिश अंदाज में इस मतदानकर्मी को देख, यूपी की रीना याद आई

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजा बुंदेला होंगे जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता सेवानिवृत्त (आईएएस) पूर्व मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश सरकार एवं सदस्य लोक सेवा आयोग प्रशांत मिश्रा करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रमुख सचिव उत्तर प्रदेश सरकार महोबा निवासी राजेंद्र तिवारी, रानी परिणीता सिंह राजेश जी दतिया भी कार्यक्रम में मुख्य विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। 

यह भी पढ़े:महोबाः पत्रकार को फर्जी मुकदमे में फंसाये जाने पर पत्रकारों में आक्रोश, जांच की मांग

इस बारे में जानकारी देते हुए अपनों बुंदेलखंड के मीडिया प्रभारी इंजीनियर मोहम्मद परवेज ने बताया कि इस कार्यक्रम में बुंदेलखंड के विकास के लिए हम सब क्या और कर सकते हैं ताकि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हो सके। इस पर भी चिंतन किया जाएगा कार्यक्रम दोपहर 3 बजे शुरू होगा।
यह भी पढ़े:छतरपुरः कांग्रेस प्रत्याशी नातीराजा पर हमला, साथी को गाडी से कुचला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0