राकेश टिकैत पर हमले की जांच न होने पर भाकियू करेगा आन्दोलन

कर्नाटक के बेंग्लुरु में किसान सम्मेलन में भाग लेने गये भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के चेहरे पर स्याही फेंकने..

राकेश टिकैत पर हमले की जांच न होने पर भाकियू करेगा आन्दोलन

चित्रकूट,

कर्नाटक के बेंग्लुरु में किसान सम्मेलन में भाग लेने गये भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के चेहरे पर स्याही फेंकने को लेकर भाकियू तहसील अध्यक्ष राजकिशोर सिंह की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम राजापुर प्रमोद कुमार झा को सौंपा। भाकियू तहसील अध्यक्ष राजकिशोर सिंह व जिला महामंत्री अरुण कुमार पाण्डेय ने मंगलवार को कहा कि भाकियू नेता राकेश टिकैत पर हमले की उच्च स्तरीय जांच करने और सुरक्षा व्यवस्था मजबूत की जाये।

यह भी पढ़ें - सैकड़ों ग्रामीण डिब्बा लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे, डीएम से मांगा पानी

बेंग्लुरु में भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत और राष्ट्रीय महासचिव युद्धवीर सिंह के सम्मेलन से पहले गांधी भवन में अवांछनीय तत्वों ने मंच पर जाकर टिकैत पर जानलेवा हमला कर काली स्याही चेहरे पर फेंकी। मौजूद किसानों ने पकड़ लिया। कार्यकर्ताओं से हाथापाई भी हुई। मंडल उपाध्यक्ष उदयनारायण सिंह ने कहा कि पुलिस का वहां कोई प्रबंध नहीं था। पुलिस मूकदर्शक बनी रही। किसान नेताओं पर हमला बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया है।

भाकियू ने पूरी घटना की निन्दाकर उच्च स्तरीय जांच और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने की मांग की है। इस कृत्य में शामिल सभी लोगों का पर्दाफाश कर गिरफ्तारी की जाये। चेताया कि ऐसा न करने पर भाकियू पूरे देश में आन्दोलन को बाध्य होगी। राकेश टिकैत की सुरक्षा को जेड प्लस सिक्योरटी दी जाये। इस मौके पर जिला संरक्षक छोटे पिढिया, तहसील अध्यक्ष विनय त्रिपाठी, शैलेन्द्र सिंह, कमलेश सिंह, श्रीकान्त सिंह, बद्रीविशाल त्रिपाठी, रामेश्वरम सिंह, जयनारायण सिंह, चन्द्रपाल सिंह, जब्बर सिंह व जिला मीडिया प्रभारी देवेन्द्र सिंह समेेत भारी तादाद में किसान मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - अगले महीने जून तक बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का तोहफा, 95 प्रतिशत काम पूरा

यह भी पढ़ें - ग्वालियर से प्रयागराज समर स्पेशल ट्रेन बुंदेलखंड के महोबा, बाँदा, चित्रकूट से होकर गुजरेगी

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2