इस वजह से युवती ने दो बर्षीय बेटे के साथ, तालाब में कूदने का ख़ौफ़नाक कदम उठाया

 रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने आयी युवती ने दो बर्षीय बेटे के साथ तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली।  वही युवती के पारिवारिक जनों के द्वारा बेटी के पति पर फोन पर विवाद करने की बात...

इस वजह से युवती ने दो बर्षीय बेटे के साथ, तालाब में कूदने का ख़ौफ़नाक कदम उठाया

महोबा,

 रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने आयी युवती ने दो बर्षीय बेटे के साथ तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली।  वही युवती के पारिवारिक जनों के द्वारा बेटी के पति पर फोन पर विवाद करने की बात बतायी जा रही है। जिसके चलते एक माँ ने अपने दो बर्षीय मासूम के साथ ये ख़ौफ़नाक कदम उठाते हुये तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली । मायके पक्ष ने आत्महत्या करने की वजह पति को ठहराते हुए कार्रवाई की मांग की है। सम्बंधित थाना पुलिस मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम करा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात पुलिस के द्वारा कही गयी। 

यह भी पढ़ेंमानवता शर्मसार! विक्षिप्त महिला को किसी ने घसीटा तो कोई डंडे-लातों से पीट रहा था

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महोबकंठ थाना क्षेत्र के परापांतर गांव में विगत देर शाम खेत में बने तालाब में दो वर्ष के मासूम सहित मां का शव मिला था। जिस मामले में नया मोड़ सामने आया है। कहा जाता है कि त्यौहार में मायके आयी मृतका का अपने पति से फोन पर किसी बात को लेकर गंभीर विवाद हो गया। जिसके बाद वह अपने मासूम बच्चे के साथ तालाब में जाकर कूद गई। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतका की उम्र तीस बर्ष बतायी जा रही है। पूर्ण घटनाक्रम में परापांतर गांव निवासी मानिक राजपूत ने अपनी पुत्री पूनम का विवाह हमीरपुर जनपद के जरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत तुन्ना गांव निवासी रंजीत राजपूत के साथ तीन वर्ष पूर्व किया था। पूनम बीए सेकंड ईयर की छात्रा भी थी। विवाह के बाद इसका एक पुत्र हुआ जिसका नाम उत्कर्ष है। रक्षाबंधन को लेकर भाई हरिओम बहन पूनम और भांजे उत्कर्ष को लेकर मायके आ गए। जहां पर सभी रक्षाबंधन पर्व को धूमधाम से मना रहे थे।

यह भी पढ़ेंबुंदेलखंड की जमीन उगल रही अनमोल रतन, खुदाई में जुटे लोग 

 बताया जाता है कि बीते रोज परिवार के लोग अपने खेत पर गए हुए थे और विवाहित पूनम अपने 2 वर्ष के पुत्र के साथ घर में अकेली थी। तभी पति रंजीत का फोन आया और इसी दौरान दोनों के बीच वाद विवाद हो गया। बताया जाता है कि पति ने फोन पर आज ही वापस ससुराल आने के लिए दबाव डाला और यह मामूली बात आक्रोश के चलते विवाद में बदल गया। फोन पर पति से झगड़ा होने के चलते पूनम अपने दो वर्ष के मासूम के साथ गांव के बाहर खेत में बने तालाब में जाकर कूद गई। 

यह भी पढ़ें-हापुड़ और गाजियाबाद की घटना के बाद बांदा के वकील डंडा लेकर चलेंगे

मृतका के भाई हरिओम और पिता मानिक बताते हैं कि पति द्वारा ही फोन पर बताया गया कि जाकर उसकी पत्नी को तलाश लो तो परिवार के लोग उसकी तलाश करते रहे लेकिन वह नहीं मिली। मायके पक्ष ने आत्महत्या करने की वजह पति को ठहराते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम करा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात स्थानीय पुलिस ने कही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0