20 करोड़ की हेरोइन के साथ बांदा का युवक पकड़ा गया

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश कर दो मादक पदार्थ तस्करों को दबोचा..

20 करोड़ की हेरोइन के साथ बांदा का युवक पकड़ा गया

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश कर दो मादक पदार्थ तस्करों को दबोचा है। आरोपियों के कब्जे से बढ़िया क्वालिटी की पांच किलो हेरोइन बरामद की गई है। बरामद हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में 20 करोड़ रुपये की कीमत बताई जा रही है। हेरोइन म्यामार से मणिपुर होकर भारत के अन्य हिस्सों में पहुंचती थी। पकड़े गए तस्करों में बांदा का एक युवक भी शामिल है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे निर्माण की बड़ी कीमत हरियाली को चुकानी पड़ी लेकिन ..!

स्पेशल सेल डीसीपी संजीव कुमार यादव के अनुसार गिरफ्तार मादक पदार्थ तस्करों की पहचान किदवई नगर, जिला बांदा यूपी निवासी आलोक त्रिपाठी (36) और मणिपुर निवासी मो. अनवर अली (58) के रूप में हुई है।

एसीपी जसबीर सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर विवेकानंद पाठक व कुलदीप सिंह की टीम ने दोनों को श्मशान घाट के पास, शालीमार बाग से 20 दिसंबर को उस समय पकड़ लिया जब ये हेरोइन की खेप देने दिल्ली आए थे।

यह भी पढ़ें - फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने झाँसी की फाविहा खान को प्राईड ऑफ इंडिया का दिया अवार्ड

इन दोनों को हेरोइन की ये खेप मणिपुर निवासी नजीर व वारिस ने दी थी। गिरफ्तार दोनों ही आरोपी चार-पांच वर्षों से हेरोइन की तस्करी कर रहे हैं। आलोक आसिफ व परवेज के कहने पर हेरोइन की सप्लाई करने लगा था। वह इन दोनों के कहने पर यूपी व दिल्ली में हेरोइन सप्लाई करता था। 
सुरक्षा एजेंसियों के चकमा देने के लिए ये तस्कर हेरोइन को बैग में कपड़ों के बीच छिपाकर सप्लाई करते थे।  

यह भी पढ़ें - चित्रकूट मंडल में तीन महीने में कोरोना वायरस की हुईं एक लाख से ज्यादा टेस्टिंग

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
4
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1