बाँदा : बालू भरे ट्रैक्टर ने छात्र को कुचला, उत्तेजित ग्रामीणों ने लगाया जाम 

जनपद में बालू से भरे ट्रैक्टर और ट्रक राहगीरों के लिए मौत का सबब बने हुए हैं।आए दिन बालू भरे..

बाँदा : बालू भरे ट्रैक्टर ने छात्र को कुचला, उत्तेजित ग्रामीणों ने लगाया जाम 

जनपद में बालू से भरे ट्रैक्टर और ट्रक राहगीरों के लिए मौत का सबब बने हुए हैं।आए दिन बालू भरे वाहन दोपहिया वाहनों व राहगीरों को रौंद देते हैं जिससे उनकी मौत हो जाती है।आज भी देहात कोतवाली क्षेत्र में बालू भरे ट्रैक्टर ने एक छात्र की जान ले ली, जिससे उत्तेजित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : कोरोना वैक्सीन की सुरक्षा में कोल्ड चेन सेंटर तक तैनात रहेंगे सुरक्षा कर्मी

देहात कोतवाली क्षेत्र के कुलकुम्हारी गांव निवासी बिन्दा प्रसाद यादव का पुत्र 12 वर्षीय आशीष यादव खेत गया था। जहां से वह साइकिल से लौट रहा था।

तभी गांव की पुलिया के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने साइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही आशीष सड़क पर गिर गया, जिसे रौंदते हुए चालक ने भागने का प्रयास किया। हादसा देख ग्रामीणों ने ट्रैक्टर का पीछा किया, यह देख चालक वाहन छोड़ भाग निकला।

यह भी पढ़ें - बाँदा : दिल्ली व लखनऊ के बाद अब बुंदेलखंड में संक्रामक रोगों की ओपीडी सेवा शुरू

हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने बांदा-बिसंडा मार्ग पर जाम लगा दिया। दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। कोतवाली पुलिस ने जाम लगाए लोगों को समझाने का प्रयास किया। ग्रामीणों की मांग पर जल्द ब्रेकर बनवाए जाने का आश्वासन दिया गया। करीब एक घंटे बाद आवागमन बहाल कराया जा सका।

पिता बिन्दा प्रसाद यादव ने बताया कि बेटा खेत गया था। लौटते समय मौरंग भरे ओवरलोड ट्रैक्टर ने रौंद दिया। मृतक कक्षा 6 का छात्र था इस घटना से परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष श्याम देव सिंह ने बताया कि एक घंटे बाद ग्रामीणों ने समझाने के बाद जाम खोल दिया।

यह भी पढ़ें बांदा में 25 आयुष चिकित्साधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरित

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0