बाँदा : ओडीओपी योजना को वेबसाइट में लिंक कराने के निर्देश 

गुरुवार को जिला स्तरीय उद्योग बंधु की बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में संपन्न हुई।बैठक के दौरान..

बाँदा : ओडीओपी योजना को वेबसाइट में लिंक कराने के निर्देश 

गुरुवार को जिला स्तरीय उद्योग बंधु की बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में संपन्न हुई।बैठक के दौरान और ओडीओपी योजना का विवरण एन आई सी वेबसाइट पर लिंक कराने की मांग उठी ,जिसे जिला अधिकारी आनंद कुमार सिंह में गंभीरता से लेते हुए उपायुक्त उद्योग को निर्देशित किया।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : झगड़े की सूचना पर गांव पहुंची यूपी-112 गाड़ी को पथराव कर किया क्षतिग्रस्त

बैठक में व्यापार मण्डल के सदस्यों ने जिलाधिकारी को अवगत कराया कि भूरागढ़ औद्योगिक क्षेत्र में विद्युत तार लटके हुये है। उन्हें ठीक कराया जाये। उन्होंने अधिशाषी अभियन्ता विद्युत को निर्देश दिये कि तीन दिवस के अन्दर चेक करवा कर शीघ्र तार ठीक कराया जाये।

भूरागढ़ स्थित खराब पड़ी पानी की टंकी को ठीक कराया जाये तथा यह भी अवगत कराया गया कि मण्डी समिति बांदा में रात्रि में अलाव की व्यवस्था नहीं है जिससे किसानों एवं धान खरीद केन्द्र के व्यापरियों को समस्या का सामना करना पड़ता है। जिलाधिकारी ने तत्काल सम्बन्धित अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका को निर्देशित किया कि अलाव की व्यवस्था शीघ्र करवायी जाये। जिससे किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।

यह भी पढ़ें - बांदा में पद यात्रा निकाल रहे सैकड़ों कांग्रेसी गिरफ्तार

व्यापार मण्डल के सदस्य  श्याम जी निगम ने जिलाधिकारी ने अनुरोध किया कि ओ.डी.ओ.पी. योजना का विवरण एन.आई.सी. वेबसाइट में लिंक कराया जाये। जिससे प्रत्येक जनसामान्य तक योजना की जानकारी पहुंच सके। जिलाधिकारी ने उपायुक्त उद्योग  जहीरूद्दीन सिद्दीकी को निर्देशित किया गया कि यह वेबसाइट पर लिंक कराया जाये।

इसी तरह प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, स्टैण्ड अप योजना, स्टार्ट अप योजना की समीक्षा की गयी।बैठक में मुख्य विकास अधिकारी  हरिश्चन्द्र वर्मा, व्यापार मण्डल के सदस्य मनोज जैन, संतोष गुप्ता, अमित सेठ भोलू व अन्य व्यापार मण्डल के सदस्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहें

यह भी पढ़ें - झांसी : सेना का गोला फटने से एक की मौत दूसरा गंभीर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0